ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजभीड़ ने महराजगंज में भी खत्‍म कराई लॉकडाउन के दौरान शाम को मिलने वाली खरीदारी की छूट 

भीड़ ने महराजगंज में भी खत्‍म कराई लॉकडाउन के दौरान शाम को मिलने वाली खरीदारी की छूट 

कोरोना से बचाव के लिए किए लॉकडाउन के दूसरे ही दिन महराजगंज में शाम को मिलने वाली तीन घंटे की छूट को खत्म कर दिया गया। अब लोग केवल सुबह छह बजे से 11 बजे तक ही जरूरी सामान खरीद सकेंगे। लाकडाउन के पहले...

भीड़ ने महराजगंज में भी खत्‍म कराई लॉकडाउन के दौरान शाम को मिलने वाली खरीदारी की छूट 
हिन्‍दुुुुुुस्‍तान टीम ,महराजगंज Thu, 26 Mar 2020 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना से बचाव के लिए किए लॉकडाउन के दूसरे ही दिन महराजगंज में शाम को मिलने वाली तीन घंटे की छूट को खत्म कर दिया गया। अब लोग केवल सुबह छह बजे से 11 बजे तक ही जरूरी सामान खरीद सकेंगे। लाकडाउन के पहले दिन शाम को लोगों का हुजूम निकलने के कारण प्रशासन ने निर्णय लिया है।

लॉकडाउन में लोगों की सहूलियत के लिए प्रशासन ने सुबह छह से 11 और शाम चार से सात बजे तक सामान खरीदने की छूट दी थी। लेकिन पहले दिन शाम को लोगों की भीड़ बाहर दुकानों पर जुटने लगी। इस पर डीएम डॉ. उज्ज्वल कुमार ने लाक डाउन में शाम को मिलने वाली छूट को समाप्त कर दिया है। अब शाम को भी कोई व्यक्ति घर से बाहर नहीं निकल सकेगा। केवल सुबह की छूट रहेगी। प्रशासन का कहना है कि सुबह भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हुआ तो सुबह की ढील भी समाप्त हो सकती है।

वहीं, सीडीओ पवन अग्रवाल ने गुरुवार को सदर के बांसपार बैजौली में पंचायत भवन पर लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की जानकारी दी। कहा कि सामान खरीदने आएं तो एक दूसरे से एक-एक मीटर की दूरी बनाए रखें। 

दवा दुकान खोलने का निर्देश
डीएम ने बताया कि दवा की दुकान किसी भी दशा में बंद नहीं रहेंगी। लॉक डाउन में भी दवा दुकानदार दुकान खोलकर लोगों को जरूरी दवाएं देंगे। इसका उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें