ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजशराब पीने के दौरान मारपीट में गई थी रामू की जान

शराब पीने के दौरान मारपीट में गई थी रामू की जान

नौतनवा पुलिस ने रामू हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है। इस मामले में पुलिस रामू के दो दोस्तों को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दी। खुलासा के मुताबिक शराब पीने के दौरान आपस में हुई कहासुनी के बाद...

शराब पीने के दौरान मारपीट में गई थी रामू की जान
हिन्दुस्तान टीम,महाराजगंजFri, 18 Oct 2019 12:37 AM
ऐप पर पढ़ें

नौतनवा पुलिस ने रामू हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है। इस मामले में पुलिस रामू के दो दोस्तों को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दी। खुलासा के मुताबिक शराब पीने के दौरान आपस में हुई कहासुनी के बाद मारपीट हो गई थी। इससे रामू की मौत हो गई। दोस्तों ने शव को नौतनवा रेलवे माल गोदाम के परिसर में एक पानी भरे गड्ढे में शव को फेंक दिया था। दो दिन बाद नौ अक्तूबर को रामू का शव बरामद हुआ था। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी थी। प्रारम्भिक जांच में पुलिस यह समझ रही थी कि अत्यधिक शराब के सेवन के चलते रामू लुढ़क कर पानी भरे में गड्ढे में गिर गया था। डूबने से उसकी मौत हो गई होगी। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में गंभीर चोट देख पुलिस की जांच हत्या की तरफ केन्द्रित हो गई। विवेचना के दौरान सीसीटीवी फुटेज में मारपीट की घटना देख पुलिस रामू के दोनों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने लगी तो दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

दोस्तों के साथ दुर्गा पूजा देखने निकला था रामू

नौतनवा पुलिस के मुताबिक रामू अपने दो दोस्तों के साथ सात अक्तूबर को दुर्गा पूजा की प्रतिमा देखने के लिए निकला था। एक दोस्त सुभाषनगर व दूसरा उस्माननगर का रहने वाला है। तीनों ने एक दुकान पर जाकर शराब पिया। फिर कस्बे में घूमने लगे। देर रात लगभग 10 बजे कस्बे के ही एक स्थान पर तीनों शराब के नशे में किसी बात को लेकर मारपीट करने लगे।

सीसीटीवी में कैद हो गई थी मारपीट

सात अक्तूबर को रामू व उसके दोस्तों के बीच मारपीट का मामला एक सीसीटीवी में कैद हो गया था। नौतनवा थाना इंचार्ज परमा शंकर यादव ने बताया कि तीनों की आपसी मारपीट के दौरान रामू के सिर एवं शरीर के अन्य हिस्से में अंदरूनी चोट लगने की वजह से उसकी हालत बिगड़ने लगी। जिसके बाद दोनों आरोपियों ने रामू को और शराब पिलाई। फिर दोनों ने मिलकर रामू को माल गोदाम परिसर में स्थित पानी से भरे गड्ढे में धकेल दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई।

मृतक के पिता बंशीधर गौड की तहरीर पर धारा 302 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों दोस्त बबलू व दुर्गेश की पहचान हुई। मुखबिर की सूचना पर दोनों को उनके घर से गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया गया।

परमाशंकर यादव-थानाध्यक्ष नौतनवा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें