ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजसड़क हादसे में एक रेलकर्मी की मौत, दूसरा गंभीर

सड़क हादसे में एक रेलकर्मी की मौत, दूसरा गंभीर

महराजगंज के घुघली-कप्तानगंज मार्ग पर पचफेड़वा व प्यासे गांव के बीच पुलिया के समीप ट्रक को ओवरटेक कर आगे निकलने की कोशिश कर रहे बाइक सवार हादसे के शिकार हो गए। इस दौरान दो बाइकों की हुई भिड़ंत में एक...

सड़क हादसे में एक रेलकर्मी की मौत, दूसरा गंभीर
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,महराजगंजWed, 02 Oct 2019 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज के घुघली-कप्तानगंज मार्ग पर पचफेड़वा व प्यासे गांव के बीच पुलिया के समीप ट्रक को ओवरटेक कर आगे निकलने की कोशिश कर रहे बाइक सवार हादसे के शिकार हो गए। इस दौरान दो बाइकों की हुई भिड़ंत में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

कप्तानगंज में तैनात रेल कर्मी संजय पांडेय व चंदन कुमार बुधवार को ब्रेक डाउन से कार्य कर खड्डा से कप्तानगंज वापस लौट रहे थे। पचफेड़वा व प्यासे के बीच आगे जा रहे ट्रक से किनारा लेकर आगे निकलने का प्रयास कर रहे थे कि अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गये। बाइक चला रहा संजय पांडेय निवासी पादरी बाजार-गोरखपुर गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि पीछे बैठे चंदन कुमार निवासी कसाब थाना उदवंतनगर जिला भोजपुर-बिहार की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र घुघली भिजवाया, जहां डाक्टर ने चंदन कुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल संजय पाण्डेय को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। संजय पाण्डेय के पास मिले मोबाइल नंबर से विभागीय अधिकारियों को इस हादसे की सूचना दी गयी। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने दोनों की पहचान की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें