DA Image
19 जनवरी, 2021|7:26|IST

अगली स्टोरी

हैदराबाद की हैवानियत पर महराजगंज में फूटा गुस्‍सा, जनता ने ऐसे मांगा न्याय

हैदराबाद में डाक्टर के साथ हैवानियत से महराजगंज के युवाओं में उबाल है। महराजगंज के चेहरी स्थित आईटीएम में चल रही मेधा प्रतियोगिता में मंगलवार को शामिल होने आई कई कालेज की छात्र-छात्राओं ने हाथों में तख्तियां लेकर जुलूस निकाला। नारेबाजी करते हुए हैदराबाद की बेटी के लिए न्याय मांगा। हैवानियत करने वालों को तत्काल फांसी की सजा देने की आवाज उठाई।

आईटीएम ग्रुप आफ इंस्टीच्यूट चेहरी में इस समय पांच दिवसीय मेधा प्रतियोगिता चल रही है। मंगलवार को प्रतियोगिता में शामिल होने आए सरदार बल्लभ भाई पटेल इंटर कालेज कसमरिया, सीताराम इंटर कालेज सिन्दुरिया, आदर्श इंटर कालेज व राजकीय इंटर कालेज बाली निचलौल की छात्र-छात्राओं ने आईटीएम की छात्र-छात्राओं के साथ मिलकर हैदराबाद की घटना के विरोध में विरोध मार्च निकाला। सभी के हाथों में तख्तियां थीं। चेहरों पर गुस्सा लिए बच्चे नारेबाजी करते हुए न्याय मांग रहे थे। दो मिनट का मौन रखकर जस्टिस फार डाक्टर की तख्तियों को लहराया।

कुलानुशासक अरविन्द सिंह ने कहा कि छात्र-छात्राओं में प्रतिभा के साथ इंसानियत होना भी शिक्षा का एक भाग है। इसे सभी को अपनाना चाहिए। निचलौल प्रभारी वाष्णेय पटेल व रघुनाथ ने कहा कि हैदराबाद की घटना ने युवाओं को विचलित कर दिया है। कार्यक्रम संयोजक डा.  देव ने कहा कि युवाओं की आवाज हमेशा सुनी जाती है। सरकार इस मामले में कड़ा कदम उठाएगी, ताकि इस तरह के अपराध पर अंकुश लग सके।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Public protest in Mahrajganj on Hyderabad rape incident