ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजसार्वजनिक शौचालय तोड़ने पर भड़के लोग धरने पर बैठे, तोड़ने वालों पर केस 

सार्वजनिक शौचालय तोड़ने पर भड़के लोग धरने पर बैठे, तोड़ने वालों पर केस 

महराजगंज के नगर पंचायत सिसवा के जायसवाल नगर मुहल्ले में सार्वजनिक शौचालय तोड़ने पर सोमवार को दर्जनों की संख्या में लोग प्रदर्शन करते हुए धरना पर बैठ गए। ईओ की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ शौचालय तोड़ने का...

सार्वजनिक शौचालय तोड़ने पर भड़के लोग धरने पर बैठे, तोड़ने वालों पर केस 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,महराजगंज Mon, 03 Feb 2020 05:19 PM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज के नगर पंचायत सिसवा के जायसवाल नगर मुहल्ले में सार्वजनिक शौचालय तोड़ने पर सोमवार को दर्जनों की संख्या में लोग प्रदर्शन करते हुए धरना पर बैठ गए। ईओ की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ शौचालय तोड़ने का केस दर्ज होने पर चार घंटे बाद धरना समाप्त हुआ।

कस्बा के जायसवाल नगर में दस साल पहले शौचालय का निर्माण हुआ था। मौजूदा समय भी यह क्रियाशील था, लेकिन रविवार की रात 11 बजे कुछ लोगों ने जेसीबी लगाकर सार्वजनिक शौचालय को तोड़ने लगे। इस पर आसपास के लोगों ने रात में ही विरोध शुरू कर दिया। आक्रोश देख शौचालय तोड़ रहे लोग जेसीबी लेकर फरार हो गए। 

सोमवार की सुबह सात बजे इसकी जानकारी होने स्वच्छ भारत अभियान के प्रथम संजोजक प्रमोद जायसवाल व अमरेंद्र मल्ल के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में लोग शौचालय के बगल में धरना पर बैठ गए। चार घंटे बार ईओ के तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखे जाने के बाद धरना समाप्त हुआ। प्रमोद जायसवाल ने बताया बताया शौचालय के पीछे एक व्यक्ति की जमीन है जिसको लाभ पहुंचाने के नीयत ने शौचालय को तोड़ने का कुचक्र किया जा रहा है। 

जबकि ये शौचालय लोगों के प्रयोग में है। ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। ईओ आशुतोष सिंह ने बताया शौचालय तोड़े जाने की सूचना मिलने पर कोठीभार पुलिस को तहरीर देकर इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कार्यवाई की मांग किया
है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें