ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजपुलिस सीमा विवाद में उलझी थी, नाले में घंटों पड़ी रही महिला की लाश

पुलिस सीमा विवाद में उलझी थी, नाले में घंटों पड़ी रही महिला की लाश

इंडो-नेपाल बार्डर के दोगहरा गांव में महाव नाला में शनिवार को एक वृद्ध महिला का शव कई घंटे तक पड़ी रही। ग्रामीणों की सूचना पर परसामलिक व बरगदवा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन यह कहते हुए शव को...

पुलिस सीमा विवाद में उलझी थी, नाले में घंटों पड़ी रही महिला की लाश
हिन्दुस्तान टीम ,महराजगंजSat, 07 Sep 2019 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडो-नेपाल बार्डर के दोगहरा गांव में महाव नाला में शनिवार को एक वृद्ध महिला का शव कई घंटे तक पड़ी रही। ग्रामीणों की सूचना पर परसामलिक व बरगदवा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन यह कहते हुए शव को कब्जे में लेने से कतराती रही कि जिस स्थान पर शव मिला है वह उनके थानाक्षेत्र में नहीं पड़ता है। 

मामला सीओ नौतनवा राजू कुमार साव तक पहुंचा। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे। लेखपाल बुलाकर सीमा का विवाद शांत कराया। परसामलिक पुलिस को शव को कब्जा में लेने का निर्देश दिया। जिसके बाद पुलिस शव को कब्जा में लेकर थाने पर ले गई। परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत दोगहरा गांव से पूरब महाव नाले में शनिवार की शाम करीब 5 बजे वृद्ध महिला का शव मिला। 

शव की शिनाख्त बरगदवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मनिकापुर टोला बैकुन्ठपुर निवासी सुन्नर की पत्नी सम्पाती उम्र 70 वर्ष के रूप में हुई है। परिजन शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम नहीं कराने की मांग कर रहे हैं। उनका तर्क है कि महिला का मानसिक संतुलन सही नहीं था। थानाध्यक्ष प्रहलाद पाण्डेय ने बताया कि वह कमिश्नर व आईजी के मीटिंग में शामिल होने के लिए पुलिस लाइन आए हैं। वापस लौटने के बाद निर्णय लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें