DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › महाराजगंज › कोरोना कर्फ्यू में दुकान खोलने वाले को थाने ले गई पुलिस
महाराजगंज

कोरोना कर्फ्यू में दुकान खोलने वाले को थाने ले गई पुलिस

हिन्दुस्तान टीम,महाराजगंजPublished By: Newswrap
Wed, 26 May 2021 07:40 PM
कोरोना कर्फ्यू में दुकान खोलने वाले को थाने ले गई पुलिस

महराजगंज। निज संवाददाता

कोरोना कर्फ्यू का गांव में कोरोना जांच के लिए सूचना प्रसारित कराई गई। इसके बाद कैम्प में लोग जांच कराने के लिए उमड़ पड़े। टीम ने 120 लोगों का एंटीजन व आरटी पीसीआर जांच किया। एंटीजन टेस्ट में एक भी संक्रमित नहीं मिला। टीम के सदस्यों ने ग्रामीणों को सलाह दिया कि आरटी पीसीआर की रिपोर्ट आने तक वह बेहजह

बुधवार को पुलिस सड़क पर निकली। फरेंदा रोड पर एक दुकानदार दुकान खोलकर दोपहर में ही बाइक रिपेयर कर रहा था। पुलिस की नजर इस दुकानदार पर पड़ गई। पुलिस दुकानदार को भला बुरा कहकर थाने ले गई। वहां सक्सेना चौराहा पर आने जाने वालों की कड़ाई से पूछताछ की। बेवजह निकलने वालों का चालान किया। वहीं छूट के समय सुबह शाम दुकानों पर भारी भीड़ रही। लेकिन पुलिस ने किसी को रोका टोका नहीं। बैंक बंद होने से बैंकों पर भीड़ नहीं रहा।

निचलौल संवाद के अनुसार एसडीएम रामसजीवन मौर्य व नायब तहसीलदार रवि कुमार सिंह ने बुधवार को कोरोना कर्फ्यू के दौरान निचलौल कस्बे में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान प्रतिबंधित दुकानों का शटर उठाकर कुछ दुकानदार भीड़ लगाए थे और बिना मास्क लगाए पाए गए। कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर एसडीएम ने आठ दुकानदारों से आठ हजार रुपये जुर्माना लगाया है। एसडीएम ने बताया कि बार बार समझाने के बाद भी व्यापारी नहीं मान रहे हैं।

संबंधित खबरें