ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजकोचिंग सेंटर में तमंचा लेकर घुसे दो युवकों को पुलिस ने दबोचा

कोचिंग सेंटर में तमंचा लेकर घुसे दो युवकों को पुलिस ने दबोचा

महराजगंज, निज संवाददाता। घुघली कस्बे के एक कोचिंग सेंटर में तमंचा लेकर आए...

कोचिंग सेंटर में तमंचा लेकर घुसे दो युवकों को पुलिस ने दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,महाराजगंजFri, 19 Aug 2022 01:52 AM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज, निज संवाददाता।

घुघली कस्बे के एक कोचिंग सेंटर में तमंचा लेकर आए कुशीनगर जिले के दो युवकों को घुघली पुलिस ने गुरुवार को दौड़ा कर दबोच लिया। तलाशी में उनके पास से एक तमंचा व दो कारतूस बरामद हुआ। दोनों आरोपित युवकों को आपरेशन तमंचा के तहत गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

घुघली एसओ देवेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि कस्बे के एक कोचिंग सेंटर पर कुशीनगर जनपद के कुछ लड़के पढ़ने आते हैं। वह आए दिन उत्पात मचाते हैं। हंगामा करते हैं। इस सूचना पर एसओ ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए अपने नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। टीम में शामिल एसएसआई भगवान बक्श सिंह, एसआई पंकज सिंह, कांस्टेबल पंकज सिंह, श्यामसुन्दर यादव, बृजेश कुमार, सोनू यादव के साथ एसओ गुरूवार को सुबह साढ़े दस बजे घुघली के कोचिंग सेंटर पहुंचे। उसी दौरान एक आरोपित अपने दोस्त के साथ आया। पुलिस को देख दोनों भागने लगे। पर, पुलिस कर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में एक ने अपना नाम नितेश उर्फ सन्नी प्रजापति निवासी देवतहा वाली थाना नेबुआ नौरंगिया व उसके दोस्त ने अपना नाम सुधांशु उपाध्याय निवासी मड़ार विन्दवलिया थाना नेबुआ नौरंगिया जनपद कुशीनगर बताया। तलाशी में सुधांशु उपाध्याय के पास से एक तमंचा व एक कारतूस मिला। सन्नी प्रजापति के पास से भी एक कारतूस बरामद हुआ। अवैध असलहा बरामद होने पर दोनों आरोपितों के खिलाफ आर्म्स एक्ट का केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

घुघली कस्बे के एक कोचिंग सेंटर में अवैध तमंचा व कारतूस के साथ आए कुशीनगर जनपद के दो लड़कों के गिरफ्तार किया गया है। दोनों नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

डॉ. कौस्तुभ-एसपी

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें