ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजअब सियासी माहौल की तपिश बढ़ाने को जुटेंगे स्टार प्रचारक

अब सियासी माहौल की तपिश बढ़ाने को जुटेंगे स्टार प्रचारक

महराजगंज, निज संवाददाता। जिले में लोकसभा का चुनाव अंतिम चरण में होगा। इसके...

अब सियासी माहौल की तपिश बढ़ाने को जुटेंगे स्टार प्रचारक
हिन्दुस्तान टीम,महाराजगंजTue, 28 May 2024 08:30 AM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज, निज संवाददाता।
जिले में लोकसभा का चुनाव अंतिम चरण में होगा। इसके लिए राजनैतिक दलों के स्टार प्रचारक सियासी माहौल का तापमान बढ़ाने के लिए जुटेंगे। विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रमुख नेताओं के कार्यक्रमों को लेकर पार्टियों के पदाधिकारी दौड़भाग कर रहे हैं। आगामी 29 मई को महराजगंज शहर में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आ रहे हैं। सोमवार को सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सिसवा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

जिले में भाजपा के स्टार प्रचार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव,डिप्टी सीएम केशव प्रसाद की जनसभा हो चुकी है। इंडिया गठबंधन की तरफ से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की बीते दिनों जनसभा हुई थी। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 29 को जिले में आएंगे। इंडी गठबंधन की तरफ से प्रियंका गांधी, डिंपल यादव को बुलाने की तैयारी है। जबकि राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव के आने की भी चर्चा दो दिनों तक रही। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

हर दूसरे दिन मंडरा रहा हेलीकाप्टर

स्टार प्रचारकों का हेलीकाप्टर हर दूसरे दिन जिले में मंडरा रहा है। बहुत से लोग हेलीकाप्टर देखने कार्यक्रम स्थल पर पहुंच रहे हैं। जिनकी भीड़ को संभालने में पुलिस-प्रशासन के अधिकारी परेशान हो जा रहे हैं। चौथे व पांचवें चरण में कई स्थानों पर जनसभा स्थल की बैरीकेडिंग टूटने से मची अफरा-तफरी को संज्ञान में लेकर स्थानीय प्रशासन चौकस है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।