ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजमहराजगंज के शहरी क्षेत्र में कोरोना की दस्‍तक, एक साथ मिले नौ संक्रमित

महराजगंज के शहरी क्षेत्र में कोरोना की दस्‍तक, एक साथ मिले नौ संक्रमित

महराजगंज में रविवार की देर शाम कोरोना के नौ नए संक्रमित मिले। महराजगंज शहर में भी कोरोना की दस्तक हो गई है। इन मरीजों में एक महराजगंज शहर का रहने वाला है। वहीं शनिवार की देर रात भी एक संक्रमित मिला...

महराजगंज के शहरी क्षेत्र में कोरोना की दस्‍तक, एक साथ मिले नौ संक्रमित
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,महराजगंज Mon, 22 Jun 2020 11:36 AM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज में रविवार की देर शाम कोरोना के नौ नए संक्रमित मिले। महराजगंज शहर में भी कोरोना की दस्तक हो गई है। इन मरीजों में एक महराजगंज शहर का रहने वाला है। वहीं शनिवार की देर रात भी एक संक्रमित मिला था। इन नए संक्रमितों के मिलने के बाद जिले में एक्टिव केस की संख्या 57 हो गई है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में घर के लिए खत्‍म होगा आपका इंतजार, 15 एकड़ में बनने जा रही सैटेलाइट टाउनशिप

शनिवार की देर रात मिली जांच रिपोर्ट में भुवनेश्वर उड़ीसा से आया मिठौरा का एक युवक संक्रमित मिला था। वहीं रविवार की देर शाम मिली जांच रिपोर्ट में नौ नए मरीज मिले। इनमें तीन महिलाएं व दो बच्चे शामिल हैं। मिले मरीजों में कोल्हुई की एक महिला, फरेंदा के परसिया खुर्द के एक 4 साल के बच्चे सहित दो लोग, सिसवा के गजरु मुजहना का एक 12 साल का बच्चा, महराजगंज के जयप्रकाश नगर का 25 साल का युवक एवं कैम्पियरगंज के कडवार के 4 लोग शामिल हैं। महराजगंज के जयप्रकाश नगर के युवक की ट्रैवेल हिस्ट्री नहीं है और उसकी रेंडम जांच कराई गई थी।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर-बस्‍ती मंडल में 24 घंटे में 69 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

रविवार की देर शाम जिले के नौ लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनको इलाज के लिए कोविड केयर हॉस्पिटल पुरैना शिफ्ट किया गया है।
डॉ. उज्ज्वल कुमार, डीएम

कोरोना मीटर
अब तक कुल संक्रमित 145
ठीक हो चुके     85
कुल मौत         03
एक्टिव केस     57

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें