ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजमहराजगंज के क्वारंटीन सेंटर में नेपाली नागरिक की मौत, हंगामा

महराजगंज के क्वारंटीन सेंटर में नेपाली नागरिक की मौत, हंगामा

महराजगंज के नौतनवा स्थित राजीव गांधी पीजी कालेज में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में शनिवार की सुबह एक नेपाली नागरिक की मौत हो गई। यह नागरिक यहां 18 मई को क्वारंटीन किया गया था।  शुक्रवार को उसकी...

महराजगंज के क्वारंटीन सेंटर में नेपाली नागरिक की मौत, हंगामा
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,महराजगंज Sat, 23 May 2020 01:46 PM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज के नौतनवा स्थित राजीव गांधी पीजी कालेज में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में शनिवार की सुबह एक नेपाली नागरिक की मौत हो गई। यह नागरिक यहां 18 मई को क्वारंटीन किया गया था। 

शुक्रवार को उसकी तबीयत खराब होने पर उसे जिला अस्पताल लाकर इलाज कराया गया। इलाज के बाद उसे फिर क्वारंटीन सेंटर भेज दिया गया, जहां शनिवार की सुबह उसकी मौत हो गई। उसकी मौत के बाद सेंटर में रह रहे नेपाली नागरिकों ने हंगामा शुरू कर दिया, जिसे प्रशासन की टीम ने किसी तरह संभाला। इसकी सूचना नेपाली प्रशासन को दे दी गई है।

पुलिस प्रशासन के अनुसार नेपाली नागरिक 32 वर्षीय देव बहादुर की तबीयत शुक्रवार को खराब हुई थी। तबीयत खराब होने के बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जिला अस्पताल से इलाज के बाद शुक्रवार की देर शाम उसे फिर क्वारंटीन सेंटर पहुंचाया गया। वह अलीगढ़ से आया था और स्थानीय प्रशासन ने उसे 18 मई की शाम को नौतनवा के राजीव गांधी पीजी कालेज के क्वारंटीन सेंटर में क्वारंटीन किया था। 

शनिवार की सुबह उसकी मौत के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने घटना की जानकारी नेपाली प्रशासन को दे दिया। एसओ परमाशंकर यादव का कहना है कि शनिवार की सुबह नेपाली नागरिक की मौत के बाद कुछ नेपाली नागरिक विरोध जताने लगे। सभी को समझाकर शांत कर दिया गया है। घटना की सूचना नेपाल प्रशासन के जिम्मेदारों को दे दी गई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें