ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजमां बनी नाबालिग मृत बच्चे को चिपटाए दो दिन भटकती रही

मां बनी नाबालिग मृत बच्चे को चिपटाए दो दिन भटकती रही

महराजगंज के पनियरा क्षेत्र के एक गांव में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। एक दलित नाबालिग किशोरी प्रेम प्रसंग के चक्कर में पड़कर मां बन गई। बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ। किशोरी को मृत बच्चे के साथ लेकर उसके...

मां बनी नाबालिग मृत बच्चे को चिपटाए दो दिन भटकती रही
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,महराजगंज Tue, 18 Feb 2020 06:07 PM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज के पनियरा क्षेत्र के एक गांव में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। एक दलित नाबालिग किशोरी प्रेम प्रसंग के चक्कर में पड़कर मां बन गई। बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ। किशोरी को मृत बच्चे के साथ लेकर उसके परिजन उसके प्रेमी के घर पहुंचे, जहां से उन्हें भगा दिया गया। इसके बाद दो दिन तक मृत बच्चे को लेकर किशोरी इधर-उधर घूमती रही। मामले में पंचायत हुई और पंचायत के बाद जहां मृत बच्चे को दफनाया गया, वहीं मामला बिगड़ता देख किशोरी को उसके प्रेमी के घरवाले अपने साथ ले गए। इस मामले में मंगलवार को थाने में तहरीर दी गई है।

चर्चाओं के मुताबिक 16 वर्षीया इस किशोरी का एक युवक से प्रेम प्रपंच हुआ। दोनों में नजदीकियां काफी बढ़ गईं, लेकिन किशोरी के घरवालों को इसकी जानकारी नहीं हुई। इसी बीच किशोरी गर्भवती हो गई। उसके परिजनों को उसके गर्भवती होने की जानकारी हुई तो इसी बीच उसको दर्द शुरू होने लगा। चर्चाओं के अनुसार किशोरी का कहीं इलाज कराया गया। इसी बीच उसे मृत बच्चा पैदा हुआ। इसके बाद उसके परिजनों ने उससे उसके प्रेमी के बारे में पूछताछ की। मृत बच्चे के साथ किशोरी को लेकर उसके परिजन प्रेमी के घर पहुंचे तो एक झटके में उन्हें भगा दिया गया। बात बनती न देख पुलिस के पास मामला पहुंचाया गया। इसके बाद बाद बात बिगड़ता देख प्रेमी के परिजनों ने पंचायत कराई। किशोरी को अपने साथ ले गए और मृत बच्चे को दफनाया गया।

इस मामले में तहरीर मिली है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई होगी।
दिलीप शुक्ला, एसओ-पनियरा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें