ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजलॉकडाउन उल्‍लंघन करने वालों पर पुलिस की सख्‍ती, खूब कटे गाडि़यों के चालान 

लॉकडाउन उल्‍लंघन करने वालों पर पुलिस की सख्‍ती, खूब कटे गाडि़यों के चालान 

महराजगंज में लॉकडाउन-2 में गुरुवार को एक ओर जहां सोशल डिस्टेंसिंग फेल हुई, वहीं दूसरी ओर पुलिस का रवैया तल्ख हो गया। जैसे ही पता चला कि सोशल डिस्टेंसिंग बिगड़ने के कारण जिला प्रशासन ने दुकानों के...

लॉकडाउन उल्‍लंघन करने वालों पर पुलिस की सख्‍ती, खूब कटे गाडि़यों के चालान 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,महराजगंज Thu, 23 Apr 2020 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज में लॉकडाउन-2 में गुरुवार को एक ओर जहां सोशल डिस्टेंसिंग फेल हुई, वहीं दूसरी ओर पुलिस का रवैया तल्ख हो गया। जैसे ही पता चला कि सोशल डिस्टेंसिंग बिगड़ने के कारण जिला प्रशासन ने दुकानों के खुलने की समयसीमा 12 बजे से घटाकर 10 बजे कर दिया है, पुलिस ने जांच तेज कर दी। बाइक पर बिन हेलमेल व दो लोग नजर आए तो चालान काटा गया। बिना मास्क व गमछा लगाए लोगों को हड़काया गया तो वहीं चार पहिया वाहनों की जांच तेज कर दी गई।

लॉकडाउन-2 में जरूरी दुकानों के दोपहर तक खुलने का आदेश होने के बाद यहां सोशल डिस्टेंसिंग फेल होने लगी थी। मुख्य चौराहे, मऊपाकड़ चौराहे, हनुमानगढ़ी व उद्योग चौराहे आदि जगहों पर पुलिस की नाकाबंदी होने के कारण लोग गलियों के रास्ते बाइको से फर्राटा भरने लगे थे। गुरुवार को भी यही नजारा दिखा। कोतवाल सर्वेश सिंह ने पुलिस जीप से अनाउंस कर बेवजह निकलने वालों को वापस लौटने की चेतावनी दी। वहीं महिला एसओ रंजना ओझा की अगुवाई में पुलिस टीम ने मुख्य चौराहे पर गाड़ियों की जांच कर चालान काटा।

वहीं, सीएमओ कार्यालय में आइसोलेशन में भर्ती मरीजों की देखरेख के लिए डॉक्टर प्रशिक्षित किया गए। जबकि पुलिस कार्यालय व महिला थाने सहित अन्य कार्यालयों को सैनिटाइज कराया गया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें