Mahrajganj Administration asked help from Nepal Administration on Ayodhya issue - अयोध्या मुद्दे पर महराजगंज प्रशासन ने नेपाल प्रशासन से मांगा सहयोग DA Image
23 नवंबर, 2019|1:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अयोध्या मुद्दे पर महराजगंज प्रशासन ने नेपाल प्रशासन से मांगा सहयोग

महराजगंज प्रशाासन अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के आने वाले निर्णय को लेकर पूरी तरह से चौकस हो गया है। जिले में लगातार बैठकें और जागरूकता कार्यक्रम चल रहे हैं। वहीं शुक्रवार को डीएम, एसपी सोनौली सीमा पर लोगों से मिलने के बाद नेपाल के भैंरहवा गए। वहां नेपाली अफसरों से मिलकर अयोध्या मुद्दे पर सहयोग मांगा।

शुक्रवार को डीएम डा. उज्ज्वल कुमार और एसपी रोहित सिंह सजवान सोनौली पहुंचे। सोनौली में व्यापारियों व नागरिकों से मुलाकात कर सभी से अपील की कि किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। सोशल मीडिया पर कोई गलत संदेश पोस्ट न करें और आपस में भाईचारा कायम रखें।

इसके बाद दोनों अफसर नेपाल के भैंरहवा गए। वहां रूपनदेही के जिलाधिकारी सहित जिले के उच्च अधिकारियों से मुलाकात कर अयोध्या मसले पर सहयोग मांगा। नेपाली अफसरों से आग्रह किया कि होटलों सहित सार्वजनिक स्थलों पर संदिग्धों की चेकिंग की जाए। दोनों देशों के अधिकारियों के बीच सीमा पर संयुक्त पेट्रोलिंग की भी बात हुई। इस मौके पर दोनों देशों के तमाम आला अधिकारी मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mahrajganj Administration asked help from Nepal Administration on Ayodhya issue