ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजगला रेतने वाले युवक की हुई पहचान, लखनऊ पुलिस ने दी दबिश

गला रेतने वाले युवक की हुई पहचान, लखनऊ पुलिस ने दी दबिश

लखनऊ के चिनहट कोतवाली अंतर्गत कमता क्षेत्र में सोमवार को किराए के मकान में रहने वाली सिसवा की युवती का गला रेते जाने के आरोपी युवक की पहचान पुलिस ने कर ली है। पुलिस के अनुसार आरोपी कोठीभार क्षेत्र के...

गला रेतने वाले युवक की हुई पहचान, लखनऊ पुलिस ने दी दबिश
हिन्दुस्तान टीम,महाराजगंजThu, 23 Jan 2020 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ के चिनहट कोतवाली अंतर्गत कमता क्षेत्र में सोमवार को किराए के मकान में रहने वाली सिसवा की युवती का गला रेते जाने के आरोपी युवक की पहचान पुलिस ने कर ली है। पुलिस के अनुसार आरोपी कोठीभार क्षेत्र के सिसवा बुजुर्ग का रहने वाला है। मंगलवार की देर रात लखनऊ की चिनहट पुलिस ने कोठीभार पुलिस के सहयोग से आरोपी के घर दबिश भी दी, किन्तु आरोपी हत्थे नहीं चढ़ा। युवती का गला रेते जाने के बाद से ही राजधानी की पुलिस हरकत में आ गई थी। युवती की रूम पार्टनर के बयान के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी की पहचान के बाद उच्चाधिकारियों के निर्देश पर चिनहट पुलिस मंगलवार की रात कोठीभार थाने में पहुंची। मुकामी पुलिस के सहयोग से आरोपी के घर दबिश दी। आरोपी के परिजनों ने काफी देर बाद दरवाजा खोला और आरोपी घर में नहीं मिला। सूत्रों के अनुसार लखनऊ पुलिस आरोपी के पिता व भाई को पूछताछ के लिए साथ ले गई।

रूम पार्टनर के बयान से मामला हो गया था साफ

युवती की रूम पार्टनर बाराबंकी निवासी युवती द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के बाद मामला पूरी तरह साफ हो गया था। उसने अपने बयान में बताया था कि कुछ दिन पहले भी वह युवक कमरे में उससे मिलने आया था। उस दिन युवती ने उसे डांट-डपटकर उसे खदेड़ दिया था।

मोबाइल लोकेशन का सहारा ले रही है पुलिस

आरोपी के घर दबिश दिए जाने के बाद भी उसके नहीं मिलने के बाद चिनहट पुलिस उसके मोबाइल नम्बर को ट्रेस कर लोकेशन का सहारा ले रही है। हालांकि युवती के पिता के अनुसार बुधवार को सुबह आरोपी युवक का उसके मोबाइल पर फोन आया था। बातचीत में उसने अपना लोकेशन अहमदाबाद बताया। उसके बाद से ही उसका नम्बर बंद जा रहा है।

यह है पूरा मामला

सिसवा की एक 25 वर्षीय युवती अपनी रूम पार्टनर बाराबंकी निवासी एक युवती के साथ चिनहट कोतवाली क्षेत्र के कमता में विगत ढाई सालों से किराए के मकान में रहकर एक निजी कंपनी में काम कर रही थी। चिनहट पुलिस के अनुसार सोमवार को सुबह करीब 10 बजे सिसवा की युवती से मिलने के लिए एक परिचित युवक कमरे में आया। युवती उससे बातचीत करने लगी। इस बीच युवती ने अपनी रूम पार्टनर को चाय बनाने को कहा। रूम पार्टनर चाय बनाने किचन में चली गई। 10 मिनट बाद जब वह चाय लेकर कमरे में आई तो देखा कि युवती का गला किसी धारदार हथियार से रेता हुआ था।

-----

आरोपी युवक के घर दबिश दी गई थी, किंतु वह नहीं मिला। युवक की तलाश की जा रही है।

सचिन कुमार, एसएचओ-चिनहट लखनऊ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें