ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजलाल मिर्ची पाउडर फेंक पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट की कोशिश

लाल मिर्ची पाउडर फेंक पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट की कोशिश

महराजगंज के धानी बाजार स्थित किसान सेवा केन्द्र पेट्रोल पंप के मैनेजर से शुक्रवार को 2.40 लाख रुपए लूटने की कोशिश हुई। बदमाशों ने स्कूटी से कैश को बैंक में जमा करने जा रहे मैनेजर की आंख में लाल...

लाल मिर्ची पाउडर फेंक पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट की कोशिश
हिन्‍दुस्‍तान टीम,महराजगंजFri, 06 Sep 2019 07:29 PM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज के धानी बाजार स्थित किसान सेवा केन्द्र पेट्रोल पंप के मैनेजर से शुक्रवार को 2.40 लाख रुपए लूटने की कोशिश हुई। बदमाशों ने स्कूटी से कैश को बैंक में जमा करने जा रहे मैनेजर की आंख में लाल मिर्ची का पाउडर फेंक दिया था, लेकिन बदमाश लूट करने में सफल नहीं हो सके। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

बृजमनगंज थाना क्षेत्र के धानी बाजार स्थित इस पेट्रोल पंप का मैनेजर मनोज यादव शुक्रवार को तीन बजे के करीब पंप का 2.40 लाख कैश स्कूटी से लेकर भारतीय स्टेट बैंक में जमा करने निकला। जैसे ही वह पेट्रोल पंप से कुछ दूरी पर स्थित शराब भट्ठी के आगे पहुंचा कि पीछे से बाइक सवार दो लोगों ने उसे ओवरटेक कर आगे अपनी बाइक रोक ली। जैसे ही मनोज कुछ समझ पाता कि बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उसकी आंखों में लाल मिर्ची का पाउडर फेंक दिया। संयोग से मैनेजर द्वारा टोपी व चश्मा पहनने के कारण आंखों में मिर्च पाउडर पूरी तरह नहीं पड़ी।

इस अप्रत्याशित हमले में मैनेजर सड़क के दाहिनी पटरी पर स्कूटी लेकर गिर गया। गिरने के बाद स्कूटी छोड़कर पैदल ही कस्बे की तरफ भाग कर कैश और खुद को बचाया। इस घटना की सूचना पंप मालिक परमात्मा अगहरि ने एसओ बृजमनगंज को दी। इसके बाद पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें