ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजमहराजगंज में सरकारी गाड़ी से ठोकर लगने से बच्‍चा घायल, रास्ता जाम

महराजगंज में सरकारी गाड़ी से ठोकर लगने से बच्‍चा घायल, रास्ता जाम

फरेंदा-महराजगंज मार्ग पर शनिवार दोपहर बाद एक सड़क हादसा हो गया। समाधान दिवस से महराजगंज लौट रही किसी सरकारी गाड़ी की ठोकर से बहादुरगढ़ के पास सड़क किनारे खड़ा मुजहना निवासी बैजनाथ का बेटा आदर्श घायल...

महराजगंज में सरकारी गाड़ी से ठोकर लगने से बच्‍चा घायल, रास्ता जाम
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,महराजगंज Sat, 05 Oct 2019 06:19 PM
ऐप पर पढ़ें

फरेंदा-महराजगंज मार्ग पर शनिवार दोपहर बाद एक सड़क हादसा हो गया। समाधान दिवस से महराजगंज लौट रही किसी सरकारी गाड़ी की ठोकर से बहादुरगढ़ के पास सड़क किनारे खड़ा मुजहना निवासी बैजनाथ का बेटा आदर्श घायल हो गया। बालक के गंभीर रूप से घायल होने के बाद भी सरकारी गाड़ी फर्राटा भरते हुए निकल गई। इससे नाराज लोगों ने सड़क जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे एसडीएम ने लोगों को किसी तरह मनाया, तब जाकर जाम आधे घंटे बाद समाप्त हुआ। घायल बालक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

लोगों का कहना है कि कई अधिकारियों की गाड़ियां महराजगंज की ओर तेज रफ्तार से जा रही थीं। एक गाड़ी से आदर्श को ठोकर लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद भी सभी गाड़ियां तेजी से निकल गईं। इसकी नाराजगी में सड़क जाम किए लोग हादसे में शामिल गाड़ी के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग पर अड़ गए।

घटना की जानकारी होने पर फरेंदा थाने व महराजगंज सदर की पुलिस बड़ी संख्या में वहां पहुंच गयी, लेकिन ग्रामीण बिना मांग पूरा हुए रास्ते से हटने को तैयार नहीं थे। जाम की जानकारी होने पर एसडीएम फरेंदा देवेन्द्र कुमार भी वहां पहुंचे। उन्होंने काफी मान-मनौव्वल कर लोगों को मनाया। कार्रवाई का आश्वासन देकर रास्ता जाम समाप्त कराया। ग्रामीणों का कहना रहा कि दुर्घटना में शामिल गाड़ी एक जिला स्तरीय अधिकारी की थी और हादसे के बाद भी अधिकारी ने अपनी गाड़ी रुकवाकर मदद करना मुनासिब नहीं समझा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें