ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजमहराजगंज: लड़की की हत्‍या के बाद बोरे में भरकर रोहिन नदी में फेंक दी लाश 

महराजगंज: लड़की की हत्‍या के बाद बोरे में भरकर रोहिन नदी में फेंक दी लाश 

महराजगंज में एक अज्ञात लड़की की लाश जगपुर गांव के पास रोहिन नदी में मिली। उसे हत्‍या के बाद बोरे में भरकर नदी में फेंका गया है। पानी में रहने के कारण लाश बुरी तरह फूल गई। उसकी अभी तक शिनाख्‍त...

महराजगंज: लड़की की हत्‍या के बाद बोरे में भरकर रोहिन नदी में फेंक दी लाश 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,महराजगंजSun, 26 Jul 2020 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज में एक अज्ञात लड़की की लाश जगपुर गांव के पास रोहिन नदी में मिली। उसे हत्‍या के बाद बोरे में भरकर नदी में फेंका गया है। पानी में रहने के कारण लाश बुरी तरह फूल गई। उसकी अभी तक शिनाख्‍त नहीं हो सकी है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। काफी मशक्कत के बाद भी मृत युवती की कोई पहचान नहीं कर सका।

जगपुर गांव के ग्रामीणों ने सोमवार को नदी में एक संदिग्ध बोरी को उतराते देख कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने बोरी बाहर निकलवाई तो उसमें लड़की की लाश मिली। पुलिस ने आसपास के गांवों में   लाश की शिनाख्‍त की कोशिश की लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिल सकी है। पुलिस का कहना है कि लाश को अगले 72 घंटे तक मोर्चरी में रखा जाएगा। इस दौरान यदि कहीं से शिनाख्‍त नहीं होती है तो लड़की का अंतिम संस्‍कार कर दिया जाएगा। लेकिन उसकी फोटो से शिनाख्‍त की कोशिश जारी रहेगी। पुलिस ने दावा किया कि जल्‍द ही लड़की की शिनाख्‍त कराकर उसके हत्‍यारों को पकड़ लिया जाएगा। 

जिसने भी लड़की की हत्‍या कर लाश को इस तरह यहां फेंका वह जल्‍द ही पकड़ लिया जाएगा। पुलिस हर तरह कोशिश कर रही है। 
अखिलेश सिंह, कोतवाल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें