ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजथाने में पत्नी से पंचायत के दौरान पति ने ब्लेड से काट लिया गला, मचा हड़कंप

थाने में पत्नी से पंचायत के दौरान पति ने ब्लेड से काट लिया गला, मचा हड़कंप

महराजगंज, हिन्दुस्तान टीम। कोल्हुई थाना में पत्नी से विवाद की पंचायत के दौरान भड़के...

थाने में पत्नी से पंचायत के दौरान पति ने ब्लेड से काट लिया गला, मचा हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,महाराजगंजTue, 28 May 2024 08:15 AM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज, हिन्दुस्तान टीम।
कोल्हुई थाना में पत्नी से विवाद की पंचायत के दौरान भड़के पति ने जेब से ब्लेड निकाल अपना गला काट लिया। इससे थाने में हड़कंप मच गया। उसकी हरकत से पुलिसकर्मी सकते में आ गए। आनन-फानन में इलाज के लिए पुलिस उसे लक्ष्मीपुर सीएचसी ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। वहां उसका उपचार चल रहा है। डॉक्टरों ने घायल की हालत सामान्य बताई है।

कोल्हुई कस्बा निवासी दीपक उर्फ भोनू व रूक्मिणी के बीच छह साल पहले शादी हुई थी। दोनों से दो बेटी और एक बेटा है। पति कोल्हुई कस्बे में ही लस्सी की दुकान लगाता है। घर-गृहस्थी व बच्चों की परवरिश में आर्थिक तंगी को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर मुनमुटाव हो जाता है। पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाकर पत्नी ने कोल्हुई थाना में प्रार्थना पत्र देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई।

सोमवार को पुलिस ने काउंसलिंग के लिए दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया। पति-पत्नी दोनों गोलंबर में बने महिला हेल्प डेस्क पर बैठे थे। परिजन व करीबी लोग भी पंचायत में आए। एक महिला सिपाही दोनों से पूछताछ कर रही थी। उसी दौरान पति जेब से ब्लेड निकाल अपने गले पर रेत दिया। इससे खून निकलने लगा। उसकी हरकत से पुलिसकर्मी सकते में आ गए। महिला सिपाही ने उससे ब्लेड छीनकर कटे हुए स्थान पर कपड़ा बांधा। पुलिसकर्मी उसे उपचार के लिए लक्ष्मीपुर सीएचसी पर ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

इस संबंध में एसपी सोमेन्द्र मीना ने बताया कि पति-पत्नी पंचायत कर रहे थे। उसी दौरान पति ने ब्लेड से अपना गला काटने का प्रयास किया। ब्लेड लगने से गले हल्का जख्म हो गया। इलाज के लिए उसे अस्पताल भेजा गया। उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। एसपी ने बताया कि युवक कई बार पहले भी खुद को चोट पहुंचा चुका है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।