ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजअचानक महराजगंज जेल पहुंचे डीएम-एसपी, घंटे भर हुई बैरकों की तलाशी 

अचानक महराजगंज जेल पहुंचे डीएम-एसपी, घंटे भर हुई बैरकों की तलाशी 

महराजगंज में डीएम और एसपी बुधवार को प्रशासनिक अमले के साथ अचानक जिला जेल पहुंचे। जेल में बैरकों की तलाशी कराई। कैदियों के लिए बन रहे भोजन की गुणवत्ता देखी और कैदियों से उनकी समस्याओं के बारे में...

अचानक महराजगंज जेल पहुंचे डीएम-एसपी, घंटे भर हुई बैरकों की तलाशी 
हिन्दुस्तान टीम,महराजगंजWed, 10 Jun 2020 09:41 PM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज में डीएम और एसपी बुधवार को प्रशासनिक अमले के साथ अचानक जिला जेल पहुंचे। जेल में बैरकों की तलाशी कराई। कैदियों के लिए बन रहे भोजन की गुणवत्ता देखी और कैदियों से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली। इस निरीक्षण में बैरकों में कोई अवैध सामान नहीं मिला।

यह भी पढ़ें: पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश विपिन सिंह की पीजीआई में इलाज के दौरान मौत

बुधवार को डीएम डॉ. उज्ज्वल कुमार और एसपी रोहित सिंह सजवान ने जेल के बैरकों की करीब एक घंटे तक तलाशी कराई। जांच में सब सामान्य मिलने के बाद कैदियों के नाश्ते-भोजन व उनकी समस्याओं की जानकारी ली। कैदियों से अफसरों ने बात की। निरीक्षण के समय कैदियों में भोजन वितरित हो रहा था। निर्धारित मीनू के अनुसार भोजन बना मिला। निरीक्षण में जेल परिसर में सभी सीसीटीवी कैमरे चालू हालत में मिले।

यह भी पढ़ें: नेपाल से खच्चर गाड़ी से भारत चले आए ईंट-भट्ठों पर फंसे मजदूर

महिला बैरक का निर्माण होता मिला। डीएम ने महिला बैरक के निर्माण में मानक व मैटेरियल की गुणवत्ता पर खास ध्यान देने का निर्देश दिया। जेल के जिम्मेदारों को भोजन की गुणवत्ता बनाए रखने और कैदियों की समस्याओं का त्वरित समाधान करने का निर्देश दिया। इस दौरान एएसडीएम-प्रभारी जेल अधीक्षक अविनाश कुमार, जेलर अरविन्द कुमार श्रीवास्तव व डिप्टी जेलर आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

जेल का निरीक्षण किया गया। कैदियों की समस्याओं की जानकारी ली गई। सबकुछ सामान्य मिला।
डॉ. उज्ज्वल कुमार, डीएम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें