ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजमहराजगंज के डीएम ने कहा, खुद तय करें, पुरस्कार चाहिए या प्रतिकूल प्रविष्टि:VIDEO

महराजगंज के डीएम ने कहा, खुद तय करें, पुरस्कार चाहिए या प्रतिकूल प्रविष्टि:VIDEO

महराजगंज में डीएम डॉ. उज्ज्वल कुमार ने गांवों में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की। ग्राम पंचायत अधिकारियों और सहायक विकास अधिकारियों की बैठक में डीएम ने दो टूक कहा कि आप खुद तय कीजिए कि प्रशस्ति...

महराजगंज के डीएम ने कहा, खुद तय करें, पुरस्कार चाहिए या प्रतिकूल प्रविष्टि:VIDEO
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,महराजगंजMon, 17 Feb 2020 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज में डीएम डॉ. उज्ज्वल कुमार ने गांवों में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की। ग्राम पंचायत अधिकारियों और सहायक विकास अधिकारियों की बैठक में डीएम ने दो टूक कहा कि आप खुद तय कीजिए कि प्रशस्ति पत्र चाहिए या प्रतिकूल प्रविष्टि। समीक्षा और निरीक्षण के दौरान दोनों में से एक जरूर मिलेगा।

उन्‍होंने जिले के सभी ग्राम पंचायत अधिकारियों, ग्राम विकास अधिकारियों और सहायक विकास अधिकारियों की बैठक में विकास कार्यों को लेकर सिलसिलेवार समीक्षा की। सीडीओ पवन अग्रवाल व अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों की मौजूदगी में विकास कार्यों को करने का तौर तरीका समझाया। कहा कि कुछ माह में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कार्य शुरू हो जाएगा।

छह माह में जो भी कार्य कराना है उसे शासनादेश, वित्तीय नियमों के तहत कराएं। उन्होंने गांवों में सभी किसानों का आज से ही किसान क्रेडिट कार्ड बनाने का काम शुरू करने को कहा। चेताया भी कि गांवों में जो भी विकास कार्य कराएं, पूरी निष्ठा व पारदर्शिता से कराएं। क्योंकि जांच में गड़बड़ी मिलने पर कार्रवाई तो होनी ही है। इस दौरान डीडीओ जगदीश त्रिपाठी, डीपीआरओ कृष्ण बिहारी वर्मा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें