Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश महाराजगंजपरीक्षा देकर आ रहे भाई को रिसीव करने जा रहे युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

परीक्षा देकर आ रहे भाई को रिसीव करने जा रहे युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

हिन्दुस्तान टीम,महाराजगंजNewswrap
Thu, 02 Dec 2021 05:11 PM
परीक्षा देकर आ रहे भाई को रिसीव करने जा रहे युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

हिन्दुस्तान टीम, महराजगंज

महराजगंज सदर कोतवाली क्षेत्र के खेमपिपरा सड़क पर लालपुर के समीप गड्ढे में एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली है। एसआई की परीक्षा देकर आए अपने छोटे भाई को रिसीव करने के लिए युवक बुधवार की रात सात बजे महराजगंज आ रहा था। दस मिनट बाद काल रिसीव नहीं हो रहा था। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

युवक सुनील प्रसाद पुत्र अवधेश (30) सदर कोतवाली के बांसपार बैजौली बाजार टोला का रहने वाला था। तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। पिता अवधेश ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि सुनील बुधवार की शाम को खेम पिपरा गया था। उसी दौरान छोटा बेटा उद्रेश कुमार वाराणसी से पुलिस सब इंस्पेक्टर का परीक्षा देकर महराजगंज आ गया। उद्रेश ने अपने बड़े भाई सुनील को फोन कर बताया कि वह वाराणसी से महराजगंज आ गया है। बाइक लेकर आइए और घर लेते चलिए। उद्रेश ने बताया कि वह बुधवार की रात 7.59 बजे फोन किया था। इस पर सुनील ने कहा कि वह आ रहा है। 8.11 बजे फोन करने के बाद काल रिसीव नहीं हो रहा था। इससे परिजन परेशान हो गए। गुरुवार की सुबह खेमपिपरा से महराजगंज आने वाली सड़क के किनारे खाई में बाइक के साथ उसका शव देख लोगों ने शोर मचाया। परिजन भी मौके पर पहुंचे। मौके से मोबाइल भी बरामद हुआ है। पिता अवधेश कुमार ने हत्या का आशंका जताई है।

शादी के सात साल बाद बेटी का पिता बना था सुनील

सुनील के परिवार में पिता व भाइयों के अलावा उसकी पत्नी व ढाई साल की बेटी है। परिजनों के मुताबिक नौ साल पहले शादी हुई थी। काफी इलाज के बाद सात साल बाद एक बेटी पैदा हुई। मुम्बई में वह पेंटिंग का काम करता था। पति की मौत के बाद पत्नी बदहवास है। छोटा भाई उद्रेश कोतवाली में बदहवास हालत में था। लगातार रो रहा था। सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश यादव समेत गांव के कई लोग कोतवाली पहुंचे थे।

खेमपिपरा मार्ग पर लालपुर मोड़ के पास बांसपार बैजौली गांव निवासी सुनील कुमार का शव मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

रवि राय, प्रभारी निरीक्षक, कोतवाली

epaper

संबंधित खबरें