DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश महाराजगंजरेल ट्रैक के बगल में मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

रेल ट्रैक के बगल में मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

हिन्दुस्तान टीम,महाराजगंजNewswrap
Fri, 09 Jul 2021 09:02 PM
रेल ट्रैक के बगल में मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका

भैया फरेंदा (महराजगंज)। हिन्दुस्तान संवाद

फरेंदा थाना क्षेत्र के आनंदनगर-नौतनवा रेल रूट पर बनकटी ढाला के पास शुक्रवार की सुबह लोगों ने एक युवक की लाश देखी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में ले लिया। मृतक रिंकू कन्नौजिया (26) बनकटी केवल टोला का रहने वाला था। मृतक की पत्नी ने हत्या की आशंका जताई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। एसपी प्रदीप गुप्ता ने मौके का निरीक्षण किया।

मृतक की पत्नी रीमा देवी ने हत्याय की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी। उसने तहरीर में लिखा कि उसका पति मेहनत-मजदूरी करता था। गुरुवार की शाम काम कर घर वापस आया। देर शाम आठ बजे खाना खाने के बाद कुछ देर में वापस लौटने की बात कहकर निकला। जब 10 बजे तक नहीं आया तो अपने पट्टीदारों को बताकर उसने हर संभव जगह उसकी तलाश की, लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह उसकी लाश रेल ट्रैक के किनारे मिली। उसने हत्या की आशंका जताई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

दो मासूम बच्चे हैं, पत्नी बेहाल

मृतक रिंकू के दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा सचिन दो साल का है तो बेटी रागिनी महज 11 माह की। पत्नी रीमा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। परिजन भी बेहाल हैं।

घर पहुंच विधायक ने ढांढस बंधाया

फरेंदा विधायक बजरंग बहादुर सिंह ने मृतक के घर पहुंच परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने आश्वासन दिया कि इस मामले की जांच कराकर परिजनों की हर संभव मदद की जाएगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें