ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजमहराजगंज में साइ‍बर क्राइम: बहाने से मंगाई खाते की डिटेल, उड़ा दिए 90 हजार रुपए 

महराजगंज में साइ‍बर क्राइम: बहाने से मंगाई खाते की डिटेल, उड़ा दिए 90 हजार रुपए 

महराजगंज के पनियरा क्षेत्र के मुड़िला गांव निवासी एक शख्स के साथ साइबर धोखाधड़ी हुई है। खाते में रुपया मंगाने के नाम पर डिटेल लेने वालों पर खाते से 90 हजार रुपये उड़ा लेने का मामला सामने आया है।...

महराजगंज में साइ‍बर क्राइम: बहाने से मंगाई खाते की डिटेल, उड़ा दिए 90 हजार रुपए 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,महराजगंज Sun, 01 Nov 2020 06:16 PM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज के पनियरा क्षेत्र के मुड़िला गांव निवासी एक शख्स के साथ साइबर धोखाधड़ी हुई है। खाते में रुपया मंगाने के नाम पर डिटेल लेने वालों पर खाते से 90 हजार रुपये उड़ा लेने का मामला सामने आया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद सहित तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

खुटहा बाजार में चाय की दुकान चलाने वाले मुड़िला निवासी प्रदीप ने पुलिस से शिकायत की कि बीते 26 अक्टूबर को उसकी दुकान के पास बिजली का काम करने वाले एक व्यक्ति ने उसके खाते में दस हजार रुपये मंगाने की बात कही। यह कैश बाद में लेने को कहा। उसकी बातों में आकर प्रदीप ने अपने अपने खाते का पूरा डिटेल उसे दे दिया। प्रदीप का आरोप है कि खाते का डिटेल लेने वाले ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ साइबर धोखाधड़ी की। उसके खाते से 90 हजार रुपये निकाल लिया। शिकायत करने पर अब उसे धमकी दी जा रही है।

इस मामले में दो नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी सहित आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
सुनील कुमार राय, एसओ, पनियरा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें