ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजबाइक से निकला कस्टम एजेंट लापता, अपहरण की आशंका

बाइक से निकला कस्टम एजेंट लापता, अपहरण की आशंका

घर से बाइक लेकर सोमवार की शाम को निकला कस्टम क्लीयरिंग एजेंट लापता हो गया है। परिजनों ने हर जगह व रिश्तेदारी में ढूंढने में नाकाम होने पर मंगलवार को सोनौली कोतवाली में तहरीर दी। बाइक समेत अपहरण की...

बाइक से निकला कस्टम एजेंट लापता, अपहरण की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,महाराजगंजWed, 28 Aug 2019 01:24 AM
ऐप पर पढ़ें

घर से बाइक लेकर सोमवार की शाम को निकला कस्टम क्लीयरिंग एजेंट लापता हो गया है। परिजनों ने हर जगह व रिश्तेदारी में ढूंढने में नाकाम होने पर मंगलवार को सोनौली कोतवाली में तहरीर दी। बाइक समेत अपहरण की आशंका जताते हुए प्रकरण में कार्रवाई की गुहार लगाई। इस मामले में सोनौली पुलिस ने गुमशुदगी की सूचना दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है।

कुनसेरवा निवासी चंदन साहू ने कोतवाली पुलिस को बताया कि सोमवार की सायं छह बजे उनके बड़े भाई संतोष साहू अपनी बाइक से घर से निकले। देर रात तक जब घर नहीं आए तो उनको ढूंढने का प्रयास शुरू कर दिया। सभी परिचित, रिश्तेदार व सोनौली-नौतनवा हर जगह तलाश किया गया, लेकिन कोई पता नहीं चला। उनका मोबाइल नम्बर भी बंद है। उनकी जान को खतरा है। आशंका है कि बाइक समेत उनका अपहरण कर लिया गया है।

हत्या के मामले में जमानत पर रिहा है संतोष

संतोष साहू के खिलाफ एक युवक की हत्या के मामले में 302 का मुकदमा दर्ज है। इस घटना में वह काफी दिनों तक जेल में बंद था। जमानत पर रिहा हुआ है। वह सोनौली मे कस्टम क्लीयर कराने का भी काम करता है। उसके अचानक लापता होने से सोनौली कस्बे में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

संतोष साहू के गायब होने की सूचना मिली है। गुमशुदगी का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

रविंद्र सिंह,प्रभारी कोतवाल, सोनौली

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें