constable fell from scooty died in Mahrajganj resident of Deoria - बच्‍चे को बचाने में स्‍कूटी से गिरा कांस्‍टेबल, मौत DA Image
11 दिसंबर, 2019|12:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्‍चे को बचाने में स्‍कूटी से गिरा कांस्‍टेबल, मौत

accident

महराजगंज के श्यामदेउरवा चौराहे पर एक बच्चे को बचाने के चक्कर में स्कूटी लेकर गिरे घायल हेड कांस्टेबिल जैनुल आबदीन सिद्दीकी की इलाज के दौरान मौत हो गई। उनका इलाज गोरखपुर बीआरडी कालेज में चल रहा था। 

देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के खाड़े छपरा गांव निवासी जैनुल आबदीन सिद्दीकी (49) श्यामदेउरवा थाने में हेड कांस्टेबिल पद पर तैनात थे। मंगलवार को वह नोटिस तामिला कराकर थाने पर लौट रहे थे। थाने से कुछ मीटर पहले श्यामदेउरवा चौराहे पर अचानक सड़क पर एक बच्चा आ गया। बच्चे को बचाने के चक्कर में जैनुल आबदीन स्कूटी लेकर सड़क पर गिर पड़े।

पैर और हाथ में गंभीर चोट लगी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने घायल हेड कांस्टेबिल को इलाज के लिए परतावल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख प्राथमिक अलाज के बाद उन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान मंगलवार की शाम हेड कांस्टेबिल ने दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:constable fell from scooty died in Mahrajganj resident of Deoria