ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजमहराजगंज: रेस के चक्‍कर में खम्‍भे से टकराई बाइक, दो युवकों ने जान गंवाई 

महराजगंज: रेस के चक्‍कर में खम्‍भे से टकराई बाइक, दो युवकों ने जान गंवाई 

महराजगंज के श्यामदेउरवा क्षेत्र के धनहा नायक गांव में रविवार की देर शाम अपाची और पल्सर बाइक के बीच में रेस के चक्कर में दो युवकों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। रेस के दौरान तेज रफ्तार पल्सर बाइक...

महराजगंज: रेस के चक्‍कर में खम्‍भे से टकराई बाइक, दो युवकों ने जान गंवाई 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,महराजगंज Mon, 09 Nov 2020 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज के श्यामदेउरवा क्षेत्र के धनहा नायक गांव में रविवार की देर शाम अपाची और पल्सर बाइक के बीच में रेस के चक्कर में दो युवकों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। रेस के दौरान तेज रफ्तार पल्सर बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बिजली पोल से टकरा गई। 

इस घटना में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्राम प्रधान ने निजी वाहन से दोनों को इलाज के लिए पहले परतावल सीएचसी भेजा। वहां इलाज कराए बिना परिजन दोनों घायल युवकों को लेकर मेडिकल कालेज गोरखपुर ले गए, लेकिन रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन दोनों युवकों का शव लेकर घर आए। सोमवार को जब एक साथ दो युवाओं की अर्थी गांव से उठी तो लोगों की आंखों से आंसू छलक पड़े। 

धनहा नायक गांव निवासी राघवेन्द्र पुत्र राज बहादुर(19) व सचिन पुत्र सुन्दर(19) रविवार की शाम को पल्सर बाइक पर सवार होकर गांव के ही अपाची सवार युवकों से रेस लगा रहे थे। दोनों गाड़ी देखते ही देखते तेज रफ्तार पकड़ ली। इसी दौरान पल्सर बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बिजली के पोल से टकरा गई। इस घटना में राघवेन्द्र व सचिन गंभीर रूप से घायल हो गए। 

ग्राम प्रधान राम आशीष ने दोनों युवकों को अपनी निजी वाहन से इलाज के लिए परतावल सीएचसी भेजे। वहां से परिजन दोनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कालेज रवाना हो गए। पर, रास्ते में ही दोनों युवकों की सांस टूट गई। राघवेन्द्र चार भाइयों में तीसरे नॅम्बर का था। सचिन तीन बहन व दो भाइयों में दूसरे नम्बर का था। इस घटना से दोनों के परिवार में कोहराम मच गया है। इस मामले में थानाध्यक्ष विजय राज सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें