ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजमहराजगंज में कोरोना का कहर: 87 नए मरीज मिले, दो की मौत, CMO ने अस्‍पतालों को दिया ये आदेश

महराजगंज में कोरोना का कहर: 87 नए मरीज मिले, दो की मौत, CMO ने अस्‍पतालों को दिया ये आदेश

उत्‍तर प्रदेश के महराजगंज के उपनिदेशक कृषि समेत दो लोगों की कोरोना से मौत हो गई। अब जिले में कोरोना से मौत की संख्या 93 हो गई है। वहीं मंगलवार को हुई 2132 लोगों की जांच में 87 नए संक्रमित मरीज...

महराजगंज में कोरोना का कहर: 87 नए मरीज मिले, दो की मौत, CMO ने अस्‍पतालों को दिया ये आदेश
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,महराजगंज Tue, 13 Apr 2021 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्‍तर प्रदेश के महराजगंज के उपनिदेशक कृषि समेत दो लोगों की कोरोना से मौत हो गई। अब जिले में कोरोना से मौत की संख्या 93 हो गई है। वहीं मंगलवार को हुई 2132 लोगों की जांच में 87 नए संक्रमित मरीज मिले हैं।

लखीमपुर खीरी के निवासी 55 वर्षीय उप निदेशक कृषि विनोद कुमार को शुगर व बीपी की परेशानी थी। उनका इलाज पहले से चल रहा था। इसी बीच वे कोरोना संक्रमित हो गए। संक्रमित होने के बाद उन्हें गोरखपुर के एक निजी कोविड हास्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह उनकी मौत हो गई। इसी तरह सदर कोतवाली क्षेत्र के सतभरिया निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति का आरटी-पीसीआर जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि होने पर मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई। कोरोना की दूसरी लहर में दो संक्रमितों की मौत से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है। ऐसे में जिले में अब तक कोरेाना से 93 की मौत हो चुकी है।

संक्रमितों के इलाज व्यवस्था अपडेट की जा रही है। 100 बेड वाले जिला महिला एल-2 हास्पिटल में आईसीयू वार्ड सहित सभी बेड तैयार करने का निर्देश दिया गया है।
डॉ. एके श्रीवास्तव, सीएमओ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें