ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजदुकान के बाहर खड़ी बाइक की डिक्‍की चोरों नेे खोली, उड़ाए रुपए

दुकान के बाहर खड़ी बाइक की डिक्‍की चोरों नेे खोली, उड़ाए रुपए

महराजगंज के निचलौल के भीड़ भरे बाजार से सोमवार दोपहर उचक्कों ने सीमेंट की शीट (कटरैन) खरीदने आए बढ़या गांव के दम्पति के 30 हजार रुपये बाइक की डिक्‍की खोलकर चुरा ले गए।  दम्पति पीएनबी की...

दुकान के बाहर खड़ी बाइक की डिक्‍की चोरों नेे खोली, उड़ाए रुपए
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,महराजगंज Mon, 16 Mar 2020 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज के निचलौल के भीड़ भरे बाजार से सोमवार दोपहर उचक्कों ने सीमेंट की शीट (कटरैन) खरीदने आए बढ़या गांव के दम्पति के 30 हजार रुपये बाइक की डिक्‍की खोलकर चुरा ले गए। 

दम्पति पीएनबी की निचलौल शाखा स्थित बचत खाता से रुपये निकालने के बाद मेन तिराहा के पास कटरैन खरीदने के लिए बाइक खड़ी कर पहुंचे थे। इसी बीच मौके का फायदा उठाकर उचक्कों ने डिग्गी खोली और रुपये लेकर आराम से चम्पत हो गए। दम्पति जब बाइक के पास रुपये डिग्गी से निकालने आए तब इस वारदात की जानकारी हुई। दोनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके की जांच-पड़ताल की।

निचलौल क्षेत्र के ग्राम बढ़या निवासी मुख्तार अपनी पत्नी सलीमुन के साथ बाइक से निचलौल आया और पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से 20 हजार रुपये बचत खाता से निकाला। दस हजार रुपये घर से लेकर आया था। बैंक से निकासी करने के बाद रुपयों की गड्डी उसने बाइक की डिग्गी में रख लिया और पत्नी को लेकर मेन तिराहा से उत्तर एक सीमेंट शीट बेचने वाले दुकानदार के यहां पहुंचा। बाइक खड़ी कर पिकअप गाड़ी पर 27 सीमेंट शीट लदवा दीं। भुगतान के लिए डिग्गी से पैसा निकालने पहुंचा तो डिग्गी टूटी देख उसके होश ही उड़ गए। डिग्गी में रखे घर से आए दस हजार व बैंक निकासी के 100-100 की दो गड्डी गायब थी।

इस घटना के बाद रो रहे पति-पत्नी को शांत करते हुए आसपास के दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। इस मामले में पीड़ित मुख्तार निवासी बढ़या ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें