ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश महाराजगंजथाना दिवसों में आए 25 मामले, आठ का मौके पर निस्तारण

थाना दिवसों में आए 25 मामले, आठ का मौके पर निस्तारण

महराजगंज, हिन्दुस्तान टीम शनिवार को जिले के थानों में थाना समाधान दिवस का...

थाना दिवसों में आए 25 मामले, आठ का मौके पर निस्तारण
हिन्दुस्तान टीम,महाराजगंजSun, 12 Nov 2023 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

महराजगंज, हिन्दुस्तान टीम
शनिवार को जिले के थानों में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिले में कुल 25 मामले आए, जिनमें से आठ मामलों का निस्तारण किया जा सका। एसपी ने जमीन संबंधी मामलों में राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर निस्तारण करने का निर्देश दिया। अपने-अपने सर्किल में सीओ ने थाना दिवसों की मानिटरिंग की।

थाना समाधान दिवसों में फरियादियों की समस्याओं को सुनकर कुछ का मौके पर निस्तारण किया गया। शेष के गुणवत्तापूर्ण व समयबद्ध निस्तारण के लिए संबंधित को निर्देशित किया गया। एसपी ने जमीन संबंधित थाना स्तर, आइजीआरएस या अन्य सभी माध्यमों से प्राप्त प्रार्थना पत्रों को थाना समाधान दिवस रजिस्टर में अंकित करने एवं समाधान दिवस पर दोनों पक्षों को बुलवाकर पुलिस व राजस्व की संयुक्त टीम द्वारा निस्तारित किए जाने के लिए निर्देशित किया।

निचलौल संवाद के अनुसार निचलौल थाना परिसर में तहसीलदार राजेश श्रीवास्तव की अध्यक्षता में समाधान दिवस आयोजित किया गया। इस दौरान कोई भी मामला नहीं आया। इस मौके पर एसओ सत्य प्रकाश सिंह, एसआई मनीष पटेल, प्रधान यादव, लेखपाल अवधेश सिंह आदि मौजूद रहे। कोल्हुई संवाद के अनुसार कोल्हुई थाने में दो मामले आये, लेकिन किसी का निस्तारण नहीं हो सका।

एसओ निर्देश कुमार ने इन दो मामलों के निस्तारण के लिए राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर मौके पर भेजा। इस अवसर पर एसआई रामरतन यादव, शाकिर सिकंदर अली, संदीप यादव, संदीप वर्मा, रमेश पुरी, लेखपाल शांतविजय सिंह, गौरव सिंह, राहुल शर्मा, अभय, राहुल, कृपाशंकर आदि लोग उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।