DA Image
31 अक्तूबर, 2020|9:10|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: युवक को दबंगों ने गोली मारी, डॉक्टर पर गला दबाने का आरोप

दुकान बंद कर घर जा रहे थाना क्षेत्र के एक युवक को शुक्रवार रात रास्ते में गोली मार दी गई। पुलिस ने परिजनों के सहयोग से उपचार के लिए उसे सीएचसी में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। घायल युवक ने सीएचसी अधीक्षक पर इलाज के दौरान गला दबाने का आरोप लगाया है।

धानेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा त्रिलोकपुर के मजरा खनवापुर का रहने वाला सनातन तिवारी गोंडा-उतरौला मार्ग पर इंदिरा नगर के पास ढाबली में पान गुटखा व ठंडा बेचने काम करता है। बीती रात को सवा दस बजे दुकान बंद करने के बाद बाइक से घर जा रहा था। गांव के समीप पहुंचा था कि चार-पांच लोगों ने उसे गोली मार दी। गोली बायें पैर में लगी है। युवक का कहना है कि उसने तीन लोगों को पहचान लिया है जो गांव के ही हैं। अन्य लोगों को नहीं पहचान सका। घटना के बाद डायल 100 व 1076 पर फोन से सूचना दी। जिस पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के सहयोग से सीएचसी मुजेहना में भर्ती कराया।

एसओ अतुल चतुर्वेदी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। अभी तहरीर नहीं मिली है। घायल युवक की मानें तो गोली लगने के बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मुजेहना में उपचार के लिए लाया गया। युवक का आरोप है कि यहां पर डाक्टर विवेक मिश्र ने उसके साथ अभद्रता की ओर गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। वहीं डाक्टर विवेक मिश्र का कहना है कि युवक का आरोप निराधार है।

हालांकि यहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए उसे रेफर कर दिया गया। युवक जिला अस्पताल में भर्ती है। जहां पर उपचार चल रहा है। वह खतरे से बाहर है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Youth shot dead accused of pressing doctor