DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  लखनऊ  ›  पत्नी का इलाज कराने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

लखनऊपत्नी का इलाज कराने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

हिन्दुस्तान टीम,लखनऊPublished By: Newswrap
Mon, 10 May 2021 10:52 PM
पत्नी का इलाज कराने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

शहीद पथ पर काम कर रहे मजदूरों को डाले ने रौंदा

लखनऊ। संवाददाता

बंथरा में सोमवार दोपहर बेकाबू ट्रक ने वैन में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में सूरज (30) की मौत हो गई।वह पत्नी अंकिता का इलाज कराने के लिए डाक्टर के पास जा रहा था। दुघर्टना में अंकिता समेत तीन लोग घायल हुए हैं। वहीं, गोमतीनगर विस्तार में सड़क किनारे काम कर रहे मजदूरों को डाले ने टक्कर मार दी।

उन्नाव निवासी सूरज की पत्नी अंकिता की तबियत खराब थी। वह पत्नी को मां मालती के साथ इलाज के लिए लेकर लखनऊ आ रहा था। बंथरा कस्बे के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने ओवरटेक करने के प्रयास में वैन में टक्कर मार दी। जिससे वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगी ग्रिल में जाकर घुस गई। राहगीरों ने वैन में फंसे परिवार को किसी तरह बाहर निकाला। सूचना मिलने पर पहुंची बंथरा पुलिस घायलों को इलाज के लिए लेकर अस्पताल पहुंची। जहां सूरज को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर बंथरा के मुताबिक ट्रक नम्बर के आधार पर आरोपी ड्राइवर को पुलिस तलाश रही है।

टक्कर मार कर भागा डाला हुआ दुर्घटनाग्रस्त

मलेशेमऊ शहीद पथ के पास मजदूर रोड साफ कर रहे थे। उसी दौरान बेकाबू डाले ने मजदूरों को रौंद दिया। हादसे में असम निवासी जाकिर, विष्णु कुमार, अरशद, शफीक उर रहमान और तारावली घायल हो गए।राहगीरों की सूचना पर पहुंची गोमतीनगर विस्तार पुलिस ने घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।वहीं, मजदूरों को टक्कर मार कर भागने वाला डाला घटनास्थल से दो किमी दूर जाकर डिवाइडर से टकरा गया।जिसमें ड्राइवर रामस्वरूप और क्लीनर सूरज घायल हो गए।

संबंधित खबरें