Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश लखनऊट्रैक्टर से गिरा युवक, पहिया चढ़ जाने से मौके पर ही मौत

ट्रैक्टर से गिरा युवक, पहिया चढ़ जाने से मौके पर ही मौत

हिन्दुस्तान संवाद,बहराइच।Madhurendra
Thu, 22 Feb 2018 02:45 PM
ट्रैक्टर से गिरा युवक, पहिया चढ़ जाने से मौके पर ही मौत

तेज रफ्तार ट्रैक्टर से बुधवार की देर रात एक युवक गिर गया। उस पर ट्राली का पहिया चढ़ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर गुरुवार की सुबह पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी। पुलिस ने ट्रैक्टर कब्जे में ले लिया है।
रामगांव थाने के रामपुर गोड़वा निवासी 35 वर्षीय कुददूस पुत्र फौजदार बुधवार की देर रात अपने ही गांव के राजेश यादव की बालिका का मुंडन संस्कार कराकर ओरी दास बाबा रमपुरवा गांव से लौट रहा था। जैसे ही ट्रैक्टर टिकुवापारा गांव में मदन जायसवाल के घर के सामने मोड़ पर पहुंचा। कुद्दूस नाई अचानक ट्रैक्टर से नीचे गिर गया। ट्राली का पहिया चढ़ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही नाई के घर में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि युवक नशे की हालत में था। इसी वजह से वह वाहन से नीचे गिर गया। 
कुद्दूस के पास एक बिस्वां जमीन भी नहीं है। वह बाल काटकर अपना परिवार चलाता था। वह दुकान से ही अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर गुरुवार की सुबह पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। रामगांव एसओ ब्रहमानंद सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

epaper

संबंधित खबरें