ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊयुवती ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, ब्रेक लगाने से बची जान 

युवती ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, ब्रेक लगाने से बची जान 

लखनऊ-गोरखपुर रेलवे प्रखंड के जरवलरोड रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास गुरुवार को अपरान्ह एक युवती ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। जिस पर एक्सप्रेस ट्रेन चालक ने तत्काल ब्रेक लगाया। युवती की जान तो बच...

युवती ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, ब्रेक लगाने से बची जान 
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइचThu, 15 Mar 2018 05:58 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ-गोरखपुर रेलवे प्रखंड के जरवलरोड रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास गुरुवार को अपरान्ह एक युवती ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। जिस पर एक्सप्रेस ट्रेन चालक ने तत्काल ब्रेक लगाया। युवती की जान तो बच गई, लेकिन उसे गंभीरावस्था में इंजन से निकाल कर आनन फानन में सीएचसी मुस्तफाबाद में भर्ती कराया गया है। इस दुर्घटना के चलते कुछ समय के लिए ट्रेन को रोकना पड़ा।
बिहार से पंजाब जा रही सुपरफास्ट ट्रेन जननायक एक्सप्रेस 15211 अपरान्ह 12:45 बजे जरवलरोड स्टेशन से लखनऊ की तरफ बढ़ी। इसी दौरान आउटर सिग्नल के पास पहले से मौजूद एक युवती ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। युवती के कूदने पर चालक ने तत्काल ब्रेक लगा कर ट्रेन को रोक दिया। घटना की जानकारी जरवलरोड के स्टेशन मास्टर को दी। रेलवे पुलिस कर्मी रामसिंह चौहान, राजेश गुप्ता ने ट्रेन को पीछे कराते हुए इंजन के नीचे फंसी युवती को बाहर निकाला। उसके पर्स से मिले आधार कार्ड के अनुसार उसकी पहचान कैसरगंज थाने के गोडि़यनपुरवा विजयपुर गांव निवासिनी 21 वर्षीय नूरशमां पुत्री रफीक के रूप में हुई है।
जरवलरोड एसएचओ मधुपनाथ मिश्रा ने बताया कि गंभीर रूप से जख्मी युवती को इलाज के लिए सीएचसी मुस्तफाबाद में भर्ती कराया गया है। साथ ही परिजनों को सूचना दे दी गयी है।  

 

 

Advertisement