ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊदादरा गांव में युवक को मारी गोली, ट्रामा रेफर

दादरा गांव में युवक को मारी गोली, ट्रामा रेफर

मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के दादरा गांव में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक ने दुकान चलाने वाले युवक को गोली मार दी। सीने में गोली लगने से घायल युवक को सीएचसी के डाक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर...

दादरा गांव में युवक को मारी गोली, ट्रामा रेफर
हिन्दुस्तान संवाद,अमेठी।Wed, 12 Dec 2018 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के दादरा गांव में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक ने दुकान चलाने वाले युवक को गोली मार दी। सीने में गोली लगने से घायल युवक को सीएचसी के डाक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार दादरा गांव निवासी मदन तिवारी पुत्र शेष नरायन तिवारी गांव में ही सुरजी के तालाब के पास चाय पान की दुकान चलाते हैं। शाम लगभग साढ़े चार बजे गांव का ही एक युवक दुकान पर पहुंचा और किसी बात को लेकर मदन से उलझ गया। इसी बीच युवक ने तमंचा निकाल कर मदन के सीने में सटा कर फायर कर दिया। गोली की आवाज सुनकर दौड़े आस पास के लोगों ने घायल मदन को सीएचसी पहुंचाया। डाक्टरों ने घायल मदन की गंभीर अवस्था को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। 
सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस को घटना की सिलसिलेवार जानकारी देते हुए घायल के परिजनों ने गोली मारने का आरोप दादरा गांव के ही युवक दीपक सिंह पर लगाया है। एसओ विश्वनाथ यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल परिजनों द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें