ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसीतापुर : अवैध संबंध के शक में जीजा की गला काट कर हत्या

सीतापुर : अवैध संबंध के शक में जीजा की गला काट कर हत्या

रिश्तेदारी में आए पुजारी की गला काट कर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग निकला पर बाद में वह पकड़ा गया। संदना थाना क्षेत्र के बरताल गांव में हुई वारदात का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा...

सीतापुर : अवैध संबंध के शक में जीजा की गला काट कर हत्या
हिन्दुस्तान संवाद,गोदलामऊ संदना (सीतापुर)Thu, 24 Aug 2017 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

रिश्तेदारी में आए पुजारी की गला काट कर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग निकला पर बाद में वह पकड़ा गया। संदना थाना क्षेत्र के बरताल गांव में हुई वारदात का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है। हत्यारोपी और मृतक रिश्तेदारी में एक दूसरे के जीजा और साले हैं। फिलहाल पुलिस ने आलाकत्ल बरामद कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। 
पीड़ित पक्ष का आरोप है कि मरने वाला मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र के महमूदपुर इलाके में सिद्वि स्थल का पुजारी था और वहीं का रहने वाला भी था। 26 अगस्त को उसी स्थल पर वार्षिक मेला का आयोजन होना था इसलिए वह नौटंकी बुक कराने संदना इलाके में गया था। आरोपी और उसके परिवार के लोगों ने पुजारी को फोन से अपने घर बुलाया और बाद में उसकी हत्या कर दी। वारदात के दौरान हत्यारोपियों द्वारा पचास हजार की नगदी भी लूटी गई। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
संदना थाना क्षेत्र के बरताल गांव में पचास वर्षीय जगरूप की गला काटकर हुई हत्या को लेकर भाई रामभजन का कहना है कि वह और परिवार के अन्य लोग बुधवार को संदना इलाके के रामगढ़ में नौटंकी बुक कराने गए थे। रात में बरताल गांव से दीनदयाल की पत्नी दयावती ने फोन कर जगरूप को अपने घर बुला लिया। पीड़ित पक्ष की मानें तो नजदीकी रिश्तेदार दीनदयाल के घर सभी लोग गए थे। कुछ देर रुक कर वह लोग तो घर निकल आए पर जगरूप वहीं रुक गया। आरोप है कि पैसे के लालच में रात में दीनदयाल पुत्र रामकिशन और उसके परिजनों ने मिलकर सोते हुए जगरूप पुत्र गयादीन की गला काटकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपों के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। 
सीओ मिश्रिख राधारमण का कहना है कि जांच-पड़ताल के बीच पता चला है कि दीनदयाल को शक था कि उसकी पत्नी के संबंध जीजा जगरूप से हैं। इसीलिए आरोपी दीनदयाल ने अपने बहनोई जगरूप की हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी से पूछताछ हो रही है। जल्द ही स्थितियां पूरी तरह से स्पष्ट हो जाएंगी।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें