ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ दुस्साहस: मामूली बात पर युवक ने अधेड़ को पीट-पीटकर मार डाला

दुस्साहस: मामूली बात पर युवक ने अधेड़ को पीट-पीटकर मार डाला

क्षेत्र के पदुम खेड़ा मजरे पश्चिम गांव में बीती रात मामूली कहा-सुनी में 50 वर्षीय अधेड़ की गांव के ही एक युवक ने लात घूसों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। हालत गंभीर होने पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य...

दुस्साहस: मामूली बात पर युवक ने अधेड़ को पीट-पीटकर मार डाला
1/ 2दुस्साहस: मामूली बात पर युवक ने अधेड़ को पीट-पीटकर मार डाला

दुस्साहस: मामूली बात पर युवक ने अधेड़ को पीट-
2/ 2 दुस्साहस: मामूली बात पर युवक ने अधेड़ को पीट-
हिंदुस्तान संवाद,बछरावां (रायबरेली)।Wed, 09 Sep 2020 02:31 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के पदुम खेड़ा मजरे पश्चिम गांव में बीती रात मामूली कहा-सुनी में 50 वर्षीय अधेड़ की गांव के ही एक युवक ने लात घूसों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। हालत गंभीर होने पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।
राम कुमार पुत्र रामभरोसे रात लगभग 8:00 बजे अपने घर के सामने खड़ा था तभी गांव का ही नागेंद्र कुमार उर्फ पप्पू पुत्र रामसेवक मोटरसाइकिल से उसके घर के बाहर से गुजरा। रामकुमार ने उस पर टॉर्च से रोशनी दी जिससे गुस्साए नारेंद्र ने रामकुमार को लात घूसों से जमकर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। आनन फानन परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां लाए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
मृतक की पत्नी कलावती की तहरीर पर नरेंद्र कुमार के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। प्रभारी थानाध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें