ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊयूपी: निकाय चुनाव के लिए अयोध्या से वोट मांगना शुरू करेंगे CM योगी 

यूपी: निकाय चुनाव के लिए अयोध्या से वोट मांगना शुरू करेंगे CM योगी 

भारतीय जनता पार्टी का संकल्प पत्र जारी करने के बाद अब मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने स्थानीय निकाय चुनावों में मतदाताओं को पार्टी के पक्ष में मोड़ने की तैयारी कर ली है। मुख्यमंत्री निकाय चुनावों में...

यूपी: निकाय चुनाव के लिए अयोध्या से वोट मांगना शुरू करेंगे CM योगी 
लाइव हिन्दुस्तान टीम,लखनऊ Mon, 13 Nov 2017 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी का संकल्प पत्र जारी करने के बाद अब मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने स्थानीय निकाय चुनावों में मतदाताओं को पार्टी के पक्ष में मोड़ने की तैयारी कर ली है। मुख्यमंत्री निकाय चुनावों में भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट देने की अपील वाली सभाएं विभिन्न जिलों में करेंगे। इसकी शुरुआत वह 14 नवंबर को अयोध्या करेंगे।

मंगलवार को अयोध्या में सभा करने के बाद मुख्यमंत्री योगी गोंडा और  बहराइच में भी लोगों को संबोधित करेंगे। इसके बाद  15 नवंबर को कानपुर, 16 नवंबर को अलीगढ़, मथुरा व आगरा, 17 नवंबर को इलाहाबाद, 18 नवंबर को मुजफ्फरनगर, मेरठ और गाजियाबाद के बाद 19 नवंबर को गाजीपुर और देवरिया में मुख्यमंत्री की सभाएं होंगी।

मुख्यमंत्री योगी 20 नवंबर को बलरामपुर, बस्ती के बाद गोरखपुर जाएंगे। 21 नवंबर को उनकी सभाएं जौनपुर, बलिया और मऊ होंगी। फिर 22 नवंबर को वाराणसी और 23 नवंबर को शाहजहांपुर, फर्रुखाबाद व कन्नौज, 24 नवंबर को झांसी, फतेहपुर और लखनऊ, 25 नवंबर को बाराबंकी, लखीमपुर व बरेली, 26 नवंबर को मुरादाबाद, सहारनपुर और 27 नवंबर को कुशीनगर में मुख्यमंत्री की सभा होगी। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें