ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसड़क दुर्घटना में महिला की मौत

सड़क दुर्घटना में महिला की मौत

रुदौली कोतवाली क्षेत्र में दलसराय गांव के पास एक महिला की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। इसके अलावा भेलसर गांव के पास कार की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। बुधवार को चक इतवारी गांव की निवासी...

सड़क दुर्घटना में महिला की मौत
हिन्दुस्तान संवाद,भेलसर (फैजाबाद)। Wed, 19 Sep 2018 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

रुदौली कोतवाली क्षेत्र में दलसराय गांव के पास एक महिला की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। इसके अलावा भेलसर गांव के पास कार की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई।
बुधवार को चक इतवारी गांव की निवासी अनंतराम की पत्नी नीलम (25) सुबह लगभग पांच बजे शौच के लिए निकली थी। दलसराय गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर महिला पहुंची तो ट्रक नम्बर यूपी 27ए टी/0336 ने उसे टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना की सूचना पाकर रुदौली कोतवाली के उपनिरीक्षक विनय कुमार पहुंचे और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
दूसरी ओर भेलसर गांव निवासी हमीद मोहम्मद अपनी ससुराल से घर जा रहे थे। उनके गांव के पास ही राष्ट्रीय राजमार्ग पर पीछे से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। इससे हमीद गम्भीर रूप से घायल हो गए। यूपी 100 की पुलिस ने दुर्घटना करके भाग रही कार को पीछा कर सत्ती चौरा पुलिस चौकी के पास पकड़ लिया। भेलसर चौकी प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने घायल हमीद को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुदौली में भर्ती कराया। हालत गम्भीर देख डॉक्टरों ने उसे लखनऊ मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें