Women accused of rape imposed BJP mla tried suicide in front of CM house in up - बीजेपी MLA पर रेप का आरोप लगा महिला ने की CM आवास के सामने सुसाइड की कोशिश DA Image
18 नबम्बर, 2019|5:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीजेपी MLA पर रेप का आरोप लगा महिला ने की CM आवास के सामने सुसाइड की कोशिश

women tried to suicide in cm house

उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में एक महिला ने सीएम आवास के बाहर आत्महत्या करने की कोशिश की। यहीं नहीं महिला ने उन्नाव के बांगरमऊ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि बीजेपी विधायक ने अपने साथियों के साथ मिलकर रेप किया और आज तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

महिला ने बताया कि उसके परिवार को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। जिसके चलते उसने सीएम आवास के बाहर परिवार सहित आत्महत्या करने की कोशिश की है। हालांकि महिला को आत्‍महत्‍या की कोशिश करने पर किसी तरह पकड़ लिया गया।

पीड़िता के अनुसार, जब उसने और उसके परिवार वालों ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई तो आरोपियों की ओर से उन्‍हें डराया-धमकाया गया। उनके साथ मारपीट भी की गई। 

मामले में एडीजी लखनऊ राजीव कृष्‍ण का कहना है कि केस को लखनऊ स्‍थानांतरित कर दिया गया है उनके अनुसार जांच के बाद ही आरोपों को साबित किया जा सकता है। एडीजी ने बताया कि जांच में पाया गया कि दोनों पक्षों में 10-12 साल से विवाद चल रहा है। एडीजी जोन ने पीडि़ता और उसके परिवार से मुलाकात करके कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है।

वहीं इस मामले पर विधायक विधायक का कहना है कि यह एक पूर्व-नियोजित घटना है उनके परिवार में एक घटना थी, जिस पर मामला दर्ज किया गया था,पुलिस ने 2 निर्दोष लोगों को बचा लिया। उनके द्वारा बलि का बकरा बनाया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Women accused of rape imposed BJP mla tried suicide in front of CM house in up