अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीतापुर में महिला के साथ गैंगरेप

कमलापुर थाना इलाके में एक 35 वर्षीय महिला और उसके बेटे को महिला का पिता खरीददारी करवाने के बहाने बाजार ले गया। साथ में महिला के पिता के मित्र भी थे। रास्ते में महिला का पिता कहीं दूसरी जगह चला गया। दोस्तों ने महिला को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसकी पिटाई की और पुत्र को जान से मारने की धमकी दी। 
किसी तरह भागकर महिला सोमवार रात कमलापुर थाने पहुंची और पुलिस को आप-बीती बताई। पुलिस ने महिला की तहरीर पर उसके पिता व दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 
थाना कमलापुर इलाके के एक गांव निवासी 35 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि रविवार दोपहर उसके पिता गुरुप्रसाद अपने मित्र मान सिंह पुत्र छोटेलाल निवासी गांव चपरवा के साथ घर आए और सामान खरीदवाने के बहाने उसे और उसके पुत्र मोहित को ले गए।
महिला के मुताबिक उसके पिता काम का बहाना बनाकर किसी अन्य जगह चले गए। उसके बाद मान सिंह ने उसके साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया। इसके बाद मानसिंह उसे दिलेरनगर स्थित अपने मित्र मेराज के घर छोड़ आया। महिला का आरोप है कि मेराज ने दो दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे व उसके बेटे को पीटा गया। किसी तरह सोमवार रात महिला दिलेरनगर से कमलापुर थाने पहुंची और थानाध्यक्ष को आप बीती बताई। 
कमलापुर पुलिस ने युवती के पिता, पिता के मित्र मान सिंह व मेराज के खिलाफ केस दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के साथ पीड़िता के पुत्र की बरामदगी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। थानाध्यक्ष संजीत सोनकर ने बताया कि युवती की तहरीर पर उसके पिता और दो अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश तेज कर दी गई है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:women abducted