ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊट्रक की टक्कर से महिला की मौत, दंपति घायल 

ट्रक की टक्कर से महिला की मौत, दंपति घायल 

मंगलवार को एक अनिंयत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो महिला और युवक को टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और पति-पत्नी घायल हो गए। घटना के समय बाइक में दो मासूम बच्चे भी अपनी-अपनी...

ट्रक की टक्कर से महिला की मौत, दंपति घायल 
हिन्दुस्तान संवाद ,खीरों(रायबरेली)। Tue, 23 Oct 2018 02:07 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को एक अनिंयत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो महिला और युवक को टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और पति-पत्नी घायल हो गए। घटना के समय बाइक में दो मासूम बच्चे भी अपनी-अपनी मां के गोद में जो छिटककर दूर जा गिरे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को सीएचसी पहुंचाया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। चालक मौके का फायदा उठाकर भाग गया। 
 खीरों थाना क्षेत्र के जेरी गांव के रहने वाले राजू अपनी पत्नी पिंकी और भाभी गीता पत्नी बब्लू के साथ बाइक से कहीं जा रहे थे। दोनों महिलाओं की गोद में दो मासूम बच्चे भी थे। तभी खीरों-अतरहर मार्ग पर सुबह करीब दस बजे एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार गीता 25 वर्ष पत्नी बब्लू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पिंकी व राजू घायल हो गए। घटना के समय दोनों गीता का चार माह का मासूम बच्चा छिटककर दूर जा गिरा। पिंकी की गोद में चार माह की मासूम बेटी साक्षी भी सड़क के दूसरी ओर जा गिरी। घटना के बाद आसपास  के लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उठाया और सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस महिला के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल पिंकी और राजू को सीएचसी पहुंचाया। घटना की खबर परिजनों को मिलते ही घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें