DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बोले गृह मंत्री राजनाथ सिंह, देश का मस्तक झुकने नहीं देंगे

Faizabad, Rudauli, Program, Home Minister, Rajnath Singh

पाकिस्तान सीमा पर व्याप्त तनाव की स्थिति के बारे में केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने यहां सीधे तौर पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के नेतृत्व में जो सरकार काम कर रही है, वह किसी भी सूरत में देश का मस्तक झुकने नहीं देगी। 
यहां रुदौली में एक मांगलिक समारोह में शिरकत करने आए श्री सिंह ने देश की जनता को आश्वस्त किया कि पाकिस्तान को करारा जवाब दिया जाएगा। शहीद जवानों के सवाल का जवाब देने से गृहमंत्री बचते नजर आए। उत्तर  प्रदेश की कानून व्यवस्था पर पूछे गए सवालों पर भी वह चुप्पी साध गए।
रविवार का दिन था और मौका था जनेऊ  संस्कार का। यहां रुदौली नगर में एक निजी कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि गृहमंत्री राजनाथ सिंह का इंतजार किया जा रहा था। जिला प्रशासन ने उनके स्वागत से लेकर सुरक्षा तक की सभी जिम्मेदारी संभाल रखी थी। जनेऊ संस्कार वाले घर में आनन-फानन में एअर कंडीशन की व्यवस्था के लिए नई स्पिलट यूनिट लगवाई गई।

ओएसडी के परिवार से हुए रूबरू
गृहमंत्री राजनाथ सिंह यहां रुदौली में अपने ओएसडी अमरेंद्र तिवारी के जनेऊ संस्कार में सम्मिलित होने के लिए निर्धारित समय पांच बजकर दो मिनट पर पहुंचे। पांच बजकर 15 मिनट पर वह उनके घर में प्रवेश कर गए। करीब 26 मिनट तक गृहमंत्री ने अपने ओएसडी अमरेंद्र तिवारी के परिवार के सदस्यों से ही बातचीत की। इस दौरान अंदर कमरे में बैठे अन्य वीआईपी लोगों को कुछ खास बातचीत का मौका नहीं मिला। 

जद्दोजहद के बाद विधायकों को मिली इंट्री
गृहमंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा चाक-चौबंद थी। वह सीधे अपनी कार से उतरे और सुरक्षा घेरे के बीच जनेऊ संस्कार स्थल पर पहुंचे। जिले के तीन विधायकों समेत ब्लॉक प्रमुखों को भी उनके पास जाने से रोका गया था। श्री सिंह ने सीधे घर में प्रवेश किया और मुख्य दरवाजा बंद कर लिया गया। इसके बाद अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्त, रुदौली विधायक रामचंद्र यादव व गोसाईगंज विधायक इंद्र प्रताप तिवारी बाहर ही खड़े रह गए। सुरक्षा कर्मियों ने इन सभी को रोक लिया। काफी जद्दोजहद के बाद तीनों विधायकों को अंदर इंट्री मिल सकी। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष महंत मनमोहन दास व वर्तमान जिलाध्यक्ष अवधेश पांडेय बादल भी काफी कहासुनी के बाद अंदर जा सके। गृहमंत्री के जाते वक्त सांसद लल्लू सिंह भी पहुंच गए थे।    

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Will not let the country's head bow down: Rajnath