DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

थाने के गेट पर पत्नी को ईंट से कूचकर मार डाला

कमलापुर थाने के गेट पर दंपति झगड़ पड़े। बुधवार शाम दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। बात यहीं नहीं थमी। आरोपी युवक थाने में पड़ी ईंट को अंदर से उठा लाया और ताबड़तोड़ कई प्रहार अपनी पत्नी के सिर पर कर दिए। बेहोशी की अवस्था में महिला को जिला अस्पताल लाया गया जहां कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। 
लोधौरा गांव निवासी मूलचन्द का पत्नी सुशीला (30) से विवाद चल रहा था। दोनों की अनबन बुधवार शाम करीब चार बजे थाने तक आ पहुंची। दंपति झगड़ते हुए थाने आ गए। बताते हैं कि यहां दोनों को काफी देर समझाया गया। बाद में दोनों एक साथ थाने के गेट पर पहुंचे। यहां विवाद फिर बढ़ गया। मूलचन्द थाने के भीतर से ईंट उठा लाया और ताबड़तोड़ कई प्रहार अपनी पत्नी के सिर पर कर दिए। महिला को तड़पता देख थाने में अफरातफरी मच गई। 
आरोपित को गिरफ्तार कर सुशीला को पहले नजदीक स्थित कसमण्डा स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। यहां से गंभीर हालत में घायल को पुलिस जिला अस्पताल लेकर पहुंची। यहां कुछ ही देर बाद सुशीला की मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक एमपी सिंह का कहना है कि आरोपित मूलचन्द को पत्नी की हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसने खुद को ऑटो चालक बताया है। मूलचंद ने पुलिस को बताया है कि उसे शक था कि पत्नी सुशीला के किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wife stroke with brick at the police gate