ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊहम चुनाव की नहीं अगली पीढ़ी के बारे में सोचते हैं : वरुण गांधी 

हम चुनाव की नहीं अगली पीढ़ी के बारे में सोचते हैं : वरुण गांधी 

सांसद वरुण गांधी ने कहा कि अक्सर नेता जो भी काम करते हैं, उसे अगले चुनाव के बारे में सोचकर करते हैं जबकि हम चुनाव की नहीं बल्कि अपने काम के जरिए अगली पीढ़ी के भविष्य के लिए सोचते हैं। सोमवार को एक...

हम चुनाव की नहीं अगली पीढ़ी के बारे में सोचते हैं : वरुण गांधी 
निज संवाददाता ,सुलतानपुर। Mon, 10 Dec 2018 05:47 PM
ऐप पर पढ़ें

सांसद वरुण गांधी ने कहा कि अक्सर नेता जो भी काम करते हैं, उसे अगले चुनाव के बारे में सोचकर करते हैं जबकि हम चुनाव की नहीं बल्कि अपने काम के जरिए अगली पीढ़ी के भविष्य के लिए सोचते हैं। सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर आए सांसद ने जिलेवासियों को कई सौगात दी। 
अपने निर्धारित कार्यक्रम से करीब दो घंटे देरी से दो बजे पहुंचे सांसद ने गभड़िया ओवरब्रिज से लेकर जिला अस्पताल तक पार्टी नेताओं के साथ पदयात्रा की। इसके बाद वे जिला महिला अस्पताल पहुंचे। यहां पर सांसद निधि से बने वुमेन एण्ड चाइल्ड विंग अस्पताल का शुभारम्भ किया। उन्होंने यहां मौजूद लोगों को सम्बोधित करते हुए कह कि काम या कामयाबी ऐसी होनी चाहिए जो समाज के अंतिम व्यक्ति के बारे में सोचकर की गई हो। उन्होंने कहा कि इस अस्पताल में उनकी सांसद निधि का बहुत बड़ा हिस्सा लगा है। यह काम इतना आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने तय किया था कि अपने किसी भी काम में न तो कमीशनबाजी होने देंगे और न ही वसूली। इसलिए व्यवधान तो हुआ, लेकिन अस्पताल का निर्माण भी पूरा हुआ, यह  जिलेवासियों के लिए समर्पित है। इसके बाद उन्होंने पं. राम नरेश त्रिपाठी सभगार में अपनी पुस्तक का विमोचन किया। यहां पर पहले से चयनित दिव्यांगों को उपकरण वितरित किया गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें