अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पैर फिसलने से कुएं में गिर कर सफाई कर्मी की मौत

आधे घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका शव

लखनऊ। निज संवाददाता

वजीरगंज स्थित मंगलेश्वर महादेव मन्दिर में कुआं साफ करने उतरे अनिल कश्यप (45) की डूबकर मौत हो गई। हादसे की खबर मन्दिर के पुजारी ने पुलिस को दी। जिसके बाद गोताखोरों की मदद से सफाई कर्मी के शव को बाहर निकाला जा सका।

राजाबाजार निवासी अनिल कश्यप गुरुवार को चचेरे साले मोहित कश्यप के साथ महादेव मन्दिर गया था। पुजारी राकेश पाण्डेय ने बताया कि दोपहर के वक्त अनिल व मोहित कुएं में उतरे थे। उन्होंने कुएं में पड़ी बालू व गंदगी बाहर निकाली। कुछ देर बाद दोनों बाहर आकर सुस्ताने लगे। पर, काम पूरा नहीं हुआ था। मोहित ने थकान होने की बात कह कुएं में दोबारा उतरने से मना कर दिया। इसे लेकर मोहित व अनिल के बीच कहासुनी भी हुई। साले की बात को नजरअंदाज कर कुएं में उतरते वक्त अनिल का पैर फिसल गया। अंसतुलित हो वह नीचे जा गिरा। चीख सुन मोहित ने पुजारी को खबर दी।

आधे घंटे बाद निकाला गया शव

इंस्पेक्टर वजीरगंज पंकज सिंह ने बताया कि फायर ब्रिगेड व गोताखोरों की मदद से अनिल के शव को निकाला गया। उसे इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल ले जाया गया था। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उनके मुताबिक अनिल के परिवार में पत्नी लक्ष्मी, दो बेटे व एक बेटी है। इंस्पेक्टर के मुताबिक हादसे की सूचना प्रशासन को दी गई है। उन्होंने बताया कि सफाई कर्मी के परिवार को सरकार की तरफ से मिलने की सहायता राशि दिलाने का प्रयास भी किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:wazeerganj