ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊवालमार्ट ने शुरू की बेस्ट प्राइस शापिंग उत्सव

वालमार्ट ने शुरू की बेस्ट प्राइस शापिंग उत्सव

वालमार्ट इंडिया ने ‘बेस्ट प्राइस शॉपिंग उत्सव के तहत दीवाली की ब्लॉकबस्टर स्कीम की शुरूआत ‘शॉपिंग फ्री थीम से की है। इस स्कीम में हर घंटे एक लक्की ड्रॉ (दिन में 8) तथा एक बम्पर ईनाम होगा जिसमें...

वालमार्ट ने शुरू की बेस्ट प्राइस शापिंग उत्सव
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 14 Oct 2019 07:57 PM
ऐप पर पढ़ें

वालमार्ट इंडिया ने ‘बेस्ट प्राइस शॉपिंग उत्सव के तहत दीवाली की ब्लॉकबस्टर स्कीम की शुरूआत ‘शॉपिंग फ्री थीम से की है। इस स्कीम में हर घंटे एक लक्की ड्रॉ (दिन में 8) तथा एक बम्पर ईनाम होगा जिसमें मर्सिडीज़ बेंज़ विजेता को दी जाएगी। यह स्कीम 26 अक्टूबर तक चलेगी।

सोमवार को वालमार्ट के वाइस प्रेसीडेंट आपरेशन नार्थ विजीत सिंह शेखावत ने बताया कि फ्री शापिंग स्कीम के लिए ग्राहक को केवल स्टोर में आकर खरीदारी करने वाले सदस्य ही पात्र होंगे। इस स्कीम में बेस्ट प्राइज से खरीदारी करने वाले हर घंटे विजेता सदस्य को शापिंग फ्री का मौका मिलेगा। उन्होंने बताया कि प्रत्येक सौदे के लिए सदस्य एक लक्की ड्रॉ कूपन भरने वाला ही लक्की ड्रा का पात्र माना जाएगा। विजेता अपने इनवॉइस की कीमत के बराबर मुफ्त शापिंग कर सकेगा जिसकी अधिकतम सीमा 7500 रुपए होगी। उन्होने बताया किÛ प्रत्येक खरीद करने वाला सदस्य मर्सिडीज़ कार विजेता बनने का पात्र हो जाएगा। हालांकि विजेता का फैसला केन्द्रीय तौर पर ई-ड्रा द्वारा किया जाएगा। इसके साथ ही इस दीपावली पर वालमार्ट इंडिया ने अपने सदस्यों के लिए उत्पादों की शानदार रेंज लेकर आई है। जिन्हें देश में ही विकसित किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें