DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीतापुर में आंधी-पानी के बीच दीवार गिरी, महिला की मौत

सीतापुर में आंधी-पानी के बीच दीवार गिरी, महिला की मौत

हादसा

मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र के ज्ञानसागर गांव की घटना

जिला अस्पताल में इलाज के दौरान महिला ने तोड़ा दम

सीतापुर। हिन्दुस्तान संवाद

जिले में मंगलवार रात आंधी के साथ बारिश हुई। तेज हवाओं के बीच एक गांव में दीवार के साथ छप्पर ढह गया। जिसके नीचे दबकर एक महिला की मौत हो गई। काफी प्रयास के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत की सूचना मिलने पर प्रशासनिक अफसरों ने परिवार के लोगों से मिलकर राहत का आश्वासन दिया। हादसा मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र के ज्ञानसागर गांव में हुआ।

परिजनों का कहना है कि रात करीब नौ बजे तेज हवाएं चल रही थीं। तेज अंधड़ के समय रामबेटी (55) पत्नी छोटेलाल घर के बाहर छप्पर के नीचे चारपाई पर सो रही थी। अचानक दीवार भरभराकर ढह गई। दीवार के सहारे छप्पर भी नीचे आ गिरा। इसकी चपेट में रामबेटी आ गई। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। किसी तरह पहले छप्पर को हटाया गया। फिर मलबे के नीचे दबी रामबेटी को निकाला गया। तब तक महिला की हालत गंभीर हो चुकी थी।

अफरातफरी के बीच परिवार के लोग महिला को लेकर मिश्रिख स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे। हालत में सुधार न होने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान महिला ने रात करीब डेढ़ बजे दम तोड़ दिया। दीवार गिरने से हुई मौत की खबर मिलने पर तहसील प्रशासन के अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। इन्होंने परिजनों को राहत का आश्वासन दिया। बाद में कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी की। रिश्तेदारों ने बताया कि रामबेटी का भरा-पूरा परिवार है। पुत्र सोनेलाल के अलावा अंकित और मान सिंह भी हैं। विवाह की रस्में भी महिला की ओर से पूरी की जा चुकी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wall collapses in Sitapur, woman's death