ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊजस्टिस फार संस्कृति की आवाज़ के साथ उठी आवाज़ें, सरकार-सिस्टम पर जताया गुस्सा 

जस्टिस फार संस्कृति की आवाज़ के साथ उठी आवाज़ें, सरकार-सिस्टम पर जताया गुस्सा 

नगर के गांधी पार्क में बस्ती की बेटी छात्रा संस्कृति से लेकर कासिम तक, हर अन्याय के खिलाफ़ गोण्डा विकास मंच और यूथ्स कलेक्टिव ने एक सभा करके प्रदर्शन किया।  सरकार और इस सिस्टम से शिकायत करते...

जस्टिस फार संस्कृति की आवाज़ के साथ उठी आवाज़ें, सरकार-सिस्टम पर जताया गुस्सा 
हिन्दुस्तान संवाद,गोंडा Thu, 28 Jun 2018 05:08 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के गांधी पार्क में बस्ती की बेटी छात्रा संस्कृति से लेकर कासिम तक, हर अन्याय के खिलाफ़ गोण्डा विकास मंच और यूथ्स कलेक्टिव ने एक सभा करके प्रदर्शन किया। 
सरकार और इस सिस्टम से शिकायत करते हुए वक्ताओं ने मौजूदा सरकार के विरुद्ध नाराज़गी दर्ज कराते हुए सभा को संबोधित किया। वरिष्ठ अधिवक्ता दीनानाथ, युवा अधिवक्ता उत्कर्ष त्रिपाठी, सभासद फ़हीम सिद्दीक़ी, छात्र नेता रहमान वारसी, अभिषेक तिवारी, अविनाश सिंह, इस्राइल ठेकेदार, शोएब अख्तर ने सभा को संबोधित करते हुए अपना विरोध दर्ज कराया। फ़ारान बारी, जमशेद वारसी, रईस, उमैर समात के अलावा समाज के हर वर्ग का नेतृत्व करने वाले छात्र व युवा मौजूद थे। इस सभा में संस्कृति को इंसाफ दिलाने के लिए मुहिम चलाने का निर्णय लिया गया। सभा में खासतौर पर एएमयू छात्र नेता ज़ुबैर ख़ान, अल्हाम, अशफाक और मास मीडिया के फरहान ख़ान भी हिस्सा लेने पहुंचे।आयोजक सादिक जफर ने बताया कि हुसैनी मिशन के कमाल अब्बास ने इस मौके पर कर्बला के वाक्ये की याद दिलाते हुए हक और बातिल के बारे में जानकारी दी। श्रद्धांजलि और राष्ट्र गान से समापन हुआ। 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें