ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊमसकनवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव के लिए आवाज उठाई

मसकनवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव के लिए आवाज उठाई

मसकनवा रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के सुविधाओं और ट्रेनों के ठहराव को लेकर व्यापारियों और क्षेत्रीय संघर्ष समिति के अध्यक्ष पूरन गुप्त के नेतृत्व में डुमरियांगंज के सांसद जगदम्बिका पाल सिंह को ज्ञापन...

मसकनवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव के लिए आवाज उठाई
1/ 2मसकनवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव के लिए आवाज उठाई

मसकनवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव के लिए आवाज उठाई
2/ 2 मसकनवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव के लिए आवाज उठाई
हिन्दुस्तान टीम ,छपिया(गोंडा)।Sat, 26 May 2018 01:44 PM
ऐप पर पढ़ें

मसकनवा रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के सुविधाओं और ट्रेनों के ठहराव को लेकर व्यापारियों और क्षेत्रीय संघर्ष समिति के अध्यक्ष पूरन गुप्त के नेतृत्व में डुमरियांगंज के सांसद जगदम्बिका पाल सिंह को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में मांग की गई है कि मसकनवा में ट्रेन का ठहराव न होने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जनहित में कुशीनगर एक्सप्रेस, इंटरसिटी एक्सप्रेस और मनवर संगम एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव और मसकनवा रेलवे स्टेशन को उच्चीकृत कर यात्री सुविधाओं को बढ़ाया जाए। अलग से अतिरिक्त आरक्षण खिड़की बनाने और आरक्षण दो घंटे की जगह आठ घंटे किया जाए।
इस दौरान राजकुमार गुप्ता, पीसी गुप्त, डॉ. अशोक शुक्ल, विजय बहादुर, सिंह, शैलेन्द्र पाण्डेय, डॉ रामनारायण गुप्त, चंदन, नीरज कमलापुरी, श्याम बाबू कमल, संतोषी, पवन कुमार कसौधन, सुनील कुमार, दीनानाथ कौशल, राजेश, अजय, संजय रहे।
रोजगार के लिए यहां से बाहर जाते हैं लोग
मसकनवा क्षेत्र के गांवों से सैकड़ों की संख्या में गरीब जनता रोजी रोटी लिए मुम्बई, कल्याण, दादर, नागपुर, हैदराबाद, सूरत, अहमदाबाद,  दिल्ली, मथुरा, मेरठ, आगरा, पटना, अमृतसर, लोधियाना आदि शहरों में मजदूरी प्राइवेट नौकरी छोटे मोटे रोजगार कर जीवन यापन करते हैं।
छह किलोमीटर की दूरी पर है स्वामीनारायण मंदिर 
 विश्व प्रसिद्ध भगवान घनश्याम महराज की जन्मस्थली स्वामीनारायण छपिया मंदिर यहां से मात्र छह किलोमीटर की दूरी पर है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें